मनी लॉन्ड्रिंग में ED ने Elvish Yadav को भेजा नोटिस, 23 जुलाई तक ED ऑफिस में पेश होने का आदेश

56
alvish-yadav

Elvish Yadav: Bigg Boss OTT-2 के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव पर फिर एक बार गाज गिरी है। दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय ने उन्हें नोटिस भेजकर पेश होने का आदेश दिया है। बता दें, एल्विश को ये नोटिस सांप के जहर मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग में दिया गया है। हालांकि, एल्विश इन दिनों विदेश यात्रा पर हैं लेकिन ईडी ने उन्हें फौरन जांच में शामिल होने के लिए कहा है।

बताया जा रहा है कि, ईडी की लखनऊ यूनिट ने एल्विश यादव को 23 जुलाई को विदेश से लौटकर फौरन पेश होने का आदेश दिया है। 8 जुलाई को Elvish Yadav ने विदेश में होने को लेकर ईडी के सामने पेश होने में असमर्थता जताई थी, जिसके बाद अधिकारियों ने उनको बाद में पेश होने की अनुमति दी।

एल्विश यादव के दोस्त से 7 घंटे पूछताछ

बता दें कि, एल्विश यादव के करीबी सहयोगी और हरियाणा के सिंगर राहुल यादव उर्फ फाजिलपुरिया से सोमवार 8 जुलाई को ईडी ने लखनऊ ऑफिस में करीब 7 घंटे पूछताछ की थी। इसके अलावा, एल्विश के दूसरे साथी ईश्वर यादव और विनय यादव से भी इस मामले में पहले पूछताछ की जा चुकी है।

ये भी पढ़ें: Anant Radhika Wedding : कच्छ की कढ़ाई से लेकर गुजराती कलाकारी में नजर आईं Ambani Girls 

Elvish Yadav के खिलाफ 1200 पन्नों की चार्जशीट 

गौरतलब है कि, 6 अप्रैल को गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने FIR दर्ज होने के बाद एल्विश यादव सहित सात अन्य लोगों के खिलाफ वन्यजीव संरक्षण अधिनियम के तहत 1200 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की थी। इस चार्जशीट में बताया गया था कि, कैसे सांपों की तस्करी की गई और कैसे पार्टियों में उनके जहर का इस्तेमाल किया गया था। हालांकि, इस मामले पर एल्विश ने खुद को बेगुनाह बताते हुए सभी आरोपों को फर्जी बताया था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)