कर्नाटक में ईडी का एक्शन, कांग्रेस विधायक नारा भरत रेड्डी के कई ठिकानों पर छापा

Enforcement-Directorate

ED Raid in Karnataka : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शनिवार को कर्नाटक कांग्रेस विधायक नारा भरत रेड्डी के बेल्लारी और बेंगलुरु स्थित आवासों और कार्यालयों सहित 13 स्थानों पर एक साथ छापेमारी की। सूत्रों ने बताया कि उनके पिता सूर्य नारायण रेड्डी, चाचा प्रताप रेड्डी और रिश्तेदार सतीश रेड्डी के घरों और कार्यालयों पर भी छापेमारी की जा रही है।

अवैध लेनदेन का आरोप!

ईडी के 20 अधिकारियों की चार विशेष टीमें छापेमारी करने के लिए सुबह-सुबह बेल्लारी पहुंची। यह ऑपरेशन केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की सुरक्षा में चलाया जा रहा है। बेंगलुरु में छापेमारी के बारे में विवरण अभी तक ज्ञात नहीं है। सूत्रों ने कहा कि कांग्रेस विधायक के परिवार के स्वामित्व वाले व्यापारिक प्रतिष्ठानों में अवैध धन लेनदेन के आरोपों के आधार पर छापेमारी की जा रही है।

हालांकि, ईडी ने अभी तक इन आरोपों को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। नारा भरत रेड्डी बेल्लारी सिटी निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं और उन्होंने 91.18 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की थी। विधानसभा चुनाव में भरत रेड्डी ने खनन कारोबारी से नेता बने गली जनार्दन रेड्डी की पत्नी गली लक्ष्मी अरुणा को हराया था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)