Madhya Pradesh: नशे में धुत पुलिसकर्मी ने 14 वाहनों को मारी टक्कर, सात घायल

33
mp-drunk-policeman
mp-drunk-policeman

Madhya Pradesh: मामला रायसेन जिले के सुत्लानगंज का है जहां, नशे में धुत एक पुलिसकर्मी ने शुक्रवार को दोपहर में अपनी कार से रोड किनारे खड़े 14 वाहनों समेत सात लोगों को टक्कर मार दी। इस हादसे में सात लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए सुल्तानगंज के सामुदायिक अस्पताल ले जाया गया। जहां 4 घायलों की हालत गंभीर देखते हुए उनको इलाज के लिए बेगमगंज रेफर कर दिया गया।

आरक्षक पर FIR दर्ज 

बताया जा रहा है कि, घटना सुल्तानगंज के ग्रामीण बैंक के सामने की है। जहां, टक्कर मारने वाला पुलिसकर्मी दीपेंद्र राजपूत सुल्तानगंज थाने में आरक्षक के पद पर पदस्थ है, और वह घटना के समय नशे की हालत में था। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस आरक्षक दीपेंद्र को अपनी साथ थाने ले गई। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे लाइन अटैच कर दिया।

चार लोगों की हालत गंभीर 

हादसे में घायल सात में से चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को पहले सुल्तानगंज स्थित सामुदायिक अस्पताल ले जाया गया था। जिसमें से 4 की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें बेगमगंज रेफर कर दिया गया। बाकी तीन को मामूली चोट होने के कारण प्राथमिक उपचार कर डिस्चार्ज कर दिया।

ये भी पढ़ें: Anti Paper Leak Law: देश में लागू हुआ एंटी पेपर लीक कानून, देखें पूरी डिटेल 

जानकारी के अनुसार आरक्षक दीपेंद्र राजपूत अपनी कार से सागर की ओर से आ रहा था। इसी दौरान Madhya Pradesh ग्रामीण बैंक के सामने खड़ी 14 बाइक और बैंक के सामने खड़े और पेड़ की छाया में बैठे लोगों को टक्कर मार दी। मौके पर मौजूद सत्यवान गोस्वामी नाम के शख्स ने इस घटना की शिकायत की। जिसके बाद आरक्षक दीपेंद्र राजपूत पर सुल्तानगंज थाने में मामला दर्ज किया गया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)