Video: कानपुर में खूंखार पिटबुल ने गाय पर किया हमला, मार खाकर भी नहीं छोड़ा जबड़ा

कानपुरः उत्तर प्रदेश में पिछले दो महीनों में पिटबुल (pitbull) हमले के कई मामले सामने आ चुके हैं। ताजा घटना कानपुर की जहां खूंखार पिटबुल ने सड़क पर जा रही एक गाय पर जबरदस्त हमला बोल दिया । सोशल मीडिया पर इस हमले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो कानपुर के सरसैया घाट इलाके का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस प्रकार से पिटबुल गाय के जबड़े को अपने मुंह में दबाए हुए है। इस खतरनाक कुत्ते से गाय को बचाने के लिए लोगों ने डंडे से कई वार किये। लेकिन पिटबुल ने फिर भी गाय को नहीं छोड़ा। पिटबुल से गाय को छोड़ाने के लिए काफी मशक्कत करनी।

ये भी पढ़ें..Russia-Ukraine War: रूस-यूक्रेन जंग के बीच हुआ बड़ा समझौता

वीडियो के वायरल होने पर नगर निगम के अधिकारियों ने पिटबुल (pitbull) को पकड़कर पिंजरे में डाल दिया। वही पिटबुल के हमले से घायल हुई गाय को पशु चिकित्सालय भेज दिया गया। पिटबुल के मालिक गोल्डी मिश्रा को कुत्ते का लाइसेंस दिखाने को कहा गया है। इतना ही नहीं पिटबुल ने इसी मोहल्ले में एक हफ्ते पहले एक अन्य व्यक्ति पर भी हमला किया था। बता दें कि पिछले दो महीनों में पिटबुल हमले के कई मामले सामने आ चुके हैं। जुलाई में लखनऊ में पिटबुल डॉग के हमले में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक सरसैया घाट पर रहने वाले सुमित मिश्रा ने दो पिटबुल डॉग पाल रखे हैं। पितृ पक्ष में लोग सुबह तर्पण के लिए आते हैं। गुरुवार को पिंड दान के बाद तर्पण करने वालों ने गाय को आटे की लोई खिलाई, जिसके बाद आक्रमक हुए पिटबुल कुत्ते ने गाय का मुंह अपने जबड़े में दबा लिया था। इस मामले में कोतवाली प्रभारी शरदेंदु पांडेय ने बताया कि वीडियो की जानकारी मिली है। कुत्ता पुजारी का होने की जानकारी मिली थी लेकिन जांच में पता चला है कि कुत्ता उसका भी नहीं है। अगर कोई शिकायत करता है तो इस प्रकरण में कार्रवाई की जाएगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)