Delhi Double Murder: दिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी, दो संगे भाइयों की चाकू मारकर हत्या

9

double murder in delhi

Delhi Double Murder: राजधानी दिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। यहां शुक्रवार को एक युवक ने दो भाइयों की चाकू मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान उमंग के रूप में हुई है। जबकि मृतकों की पहचान 42 वर्षीय राजेश यादव और 26 वर्षीय रंजन यादव के रूप में की गई है। दोनों महिपालपुर के रहने वाले हैं। राजेश यादव की शादी आरोपी उमंग की बहन से हुई थी।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना गुरुवार की है। रात करीब 11 बजे वसंत कुंज थाने को फोन आया, जिसमें चाकूबाजी की घटना की जानकारी दी गई। महिपालपुर में एवेलॉन होटल के पास मौके पर पहुंचने पर पुलिस को दो बेहोश लोग मिले, जिनके शरीर पर चाकू के घाव थे। घायलों को सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। रंजन मालवीय नगर के एक क्लिनिक में चपरासी के रूप में काम करता था, जबकि राजेश गुरुग्राम में एक बैंक में कार्यरत था।

ये भी पढ़ें..मणिपुर में शांति बहाली के लिए भारतीय सेना सक्रिय, पूर्वी कमांडर ने किया दौरा

साले ने दिया वारदात को अंजाम

मिली जानकारी के अनुसार, ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के चंद्रपुरा गांव निवासी बबन यादव का बड़ा बेटा राजेश यादव दिल्ली में यस बैंक में नौकरी करता था और उसका छोटा भाई रंजन यादव भी एक निजी कंपनी में काम करता था। बड़े बेटे राजेश यादव ने दो शादियां की थीं। पहली पत्नी पहले से ही गांव में रहती थी। राजेश यादव अपने भाई की शादी के लिए लड़की देखने गांव आये थे और कुछ दिनों के लिए अपनी दूसरी पत्नी को सास-ससुर की सेवा के लिए गांव में छोड़कर दिल्ली चले गये।

चाचा मुन्ना यादव का कहना है कि फोन पर ही राजेश और दूसरी पत्नी के भाई से कुछ विवाद के बाद दोनों के बीच काफी तनाव हो गया था। जीजा के बुलाने पर दोनों भाई उनसे मिलने गए। वहीं, जीजा-साले के बीच हुई बहस के बाद जीजा ने अपने जीजा 40 वर्षीय राजेश यादव और उनके भाई 27 वर्षीय रंजन यादव को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। । यह घटना इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास महिपालपुर में हुई। घटना की जानकारी मिलने के बाद बसंत कुंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले गई, जहां दोनों भाइयों की मौत हो गई। राजेश की दूसरी शादी बक्सर मुफस्सिल थाने के कुतुबपुर गांव में हुई।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)