मध्य प्रदेश

दूरदर्शन का बदला logo तो कांग्रेस ने जताई आपत्ति, सीएम मोहन यादव ने लिया आड़े हाथ

doordarshan-logo

भोपाल: दूरदर्शन का लोगो सफेद से भगवा किए जाने पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है। कांग्रेस की इस आपत्ति पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। पत्रकारों से बात करते हुए सीएम यादव ने कहा कि अगर कांग्रेस को भगवा रंग से इतनी ही आपत्ति है तो उसे अपने झंडे से यह रंग हटा देना चाहिए। कांग्रेस और वामपंथी सोच पर शर्म भी आती है और हंसी भी आती है।

कांग्रेस को भगवा रंग पर आपत्ति- सीएम

सीएम ने कहा कि अब कांग्रेस को भगवा रंग पर आपत्ति है। वामपंथी और विपक्षी दल यह नहीं समझते कि भगवा रंग त्याग और बलिदान का प्रतीक है और सूर्य संस्कृति का वाहक है। सीएम डॉ. मोहन यादव ने कांग्रेस के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अब जब भगवा रंग का इतना विरोध हो रहा है तो कांग्रेस को अपने झंडे से यह रंग हटा देना चाहिए।

यह भी पढ़ेंः-आलोक पांडे का प्रियंका गांधी पर बड़ा हमला, भ्रष्टाचार पर पूछे सवाल

दूरदर्शन का लोगो बदलने पर सीएम ने और क्या कहा?

कांग्रेसी सनातन संस्कृति, हिंदू संस्कृति का अपमान करने का काम करते हैं। मुझे उम्मीद है कि कांग्रेस इसके लिए माफी मांगेगी। दूरदर्शन के लोगो में बदलाव का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि दूरदर्शन के लोगो में सफेद की जगह नारंगी रंग आ गया है, केसरिया रंग आ गया है, यह बलिदान का प्रतीक है। मुझे उम्मीद है कि कांग्रेस माफी मांगेगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)