दिलीप घोष ने बोला ममता बनर्जी पर हमला, कहा- लालू की तरह जाएंगी जेल

54

सिलीगुड़ी: भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने एक बार फिर तृणमूल सुप्रीमो और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को सरकार बदलने के बाद जेल भेजने की चेतावनी दी है। बुधवार सुबह वह सिलीगुड़ी में चाय पर चर्चा कार्यक्रम में शामिल हुए थे। वहां दिलीप घोष ने फूलबाड़ी से उत्तर कन्या तक एक रैली की।

इसके बाद चाय पर चर्चा कार्यक्रम में शामिल होकर उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की हालत लालू प्रसाद के जैसी होने वाली है। ममता पहले से ही कहती रही हैं कि वह जेल में जाकर भी चुनाव जीताएंगी, तो इसका मतलब है कि वह समझ चुकी हैं कि उनके साथ क्या होने वाला है। वह जानती हैं कि उन्हें जेल जाना ही होगा। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद की परिणति तृणमूल कांग्रेस के कई नेताओं की होगी। लालू ने समझा था कि बिहार में उनका कोई प्रतिद्वंदी ही नहीं है, इसलिए जो मर्जी किया करते थे। उन्हें लगता था कि जब तक चाहूं शासन कर सकता हूं, लेकिन लोगों ने उन्हें असली जगह पहुंचा दिया। बंगाल में भी यही होने वाला है।

यह भी पढ़ेंः-रहाणे बोले- मैं बेहतर इसलिए लगा क्योंकि पूरी टीम ने योगदान दिया

उल्लेखनीय है कि भाजपा तृणमूल कांग्रेस पर चक्रवात पीड़ित लोगों की राहत सामग्री भ्रष्टाचार के अलावा कोरोना रोकथाम के लिए इंफ्रास्ट्रक्चर विकसित करने हेतु सामग्री खरीद में धांधली, अमूल डेयरी घोटाला, सारदा, रोजवैली जैसे चिटफंड घोटाले को लेकर हमलावर रही है। भाजपा के नेता कई बार इस बात की चेतावनी दे चुके हैं कि गाय और और कोयला तस्करी के मामले में भी राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी के शीर्ष नेता संलिप्त हैं और सरकार बदलने के बाद उन्हें जेल भेजा जाएगा।