धुले में शराबी पिता का क्रूर कृत्य: 3 साल की मासूम की हत्या कर शव को दफनाया, गिरफ्तार

18
year-old-daughter-arrested

मुंबई: धुले जिले के शिरपुर तहसील के नांदरडे गांव में तीन साल की बच्ची की हत्या कर उसका शव घर के पास दफनाने के आरोप में पुलिस ने बच्ची के पिता को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बच्ची का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शराब के नशे में की हत्या

पुलिस के मुताबिक नांदरडे गांव निवासी अनिल गुलाब पवारा अपनी पहली पत्नी से हुई तीन साल की बेटी पूजा अनिल पवारा के साथ रहता था। अनिल की पहली पत्नी और पूजा की मां ने उसे तलाक दे दिया था। इसके बाद अनिल की दूसरी पत्नी भी उसे छोड़कर चली गई। आरोप है कि अनिल शराब पीकर अक्सर बच्ची पूजा से मारपीट करता था।

यह भी पढ़ें-सपा के दिग्गज नेता व पूर्व प्रदेश सचिव डीपी यादव ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

बताया गया कि 6 जून की रात को नशे में धुत अनिल ने लकड़ी के डंडे से अपनी बेटी पूजा के सिर पर वार किया, जिससे पूजा की मौत हो गई। इसके बाद अनिल ने पूजा के शव को अपने घर के पास दफना दिया। शिरपुर पुलिस को इस घटना की जानकारी 8 जून को मिली।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

इसके बाद रविवार को पुलिस निरीक्षक जयपाल और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच की और घर के पास खुदाई कर बच्ची का शव बरामद किया। जांच के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने आरोपी अनिल गुलाब पवारा को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना को लेकर पूरे गांव में आरोपी अनिल के खिलाफ गुस्सा है।