विश्व कप में मेंटर की भूमिका के लिए धोनी नहीं लेंगे एक भी पैसा : BCCI

नई दिल्लीः भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी आगामी टी20 विश्व कप 2021 के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के मेंटर के रूप में अपनी भूमिका के लिए कोई शुल्क नहीं लेंगे। बता दें कि धोनी को आगामी टी 20 विश्व कप के लिए मेंटर के रूप में नियुक्त किया गया था, जो 17 अक्टूबर से ओमान और यूएई में खेला जाएगा। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने मंगलवार को कहा कि बोर्ड धोनी का आभारी है, क्योंकि महान क्रिकेटर इस दौरान टीम की सेवा करने के लिए सहमत हुए।

ये भी पढ़ें..भारत माता की जय नहीं बोलने पर मारपीट, नौ के खिलाफ प्रकरण दर्ज

आजतक से बात करते हुए शाह ने कहा कि दिग्गज अपनी नई भूमिका के लिए एक पैसा भी नहीं लेंगे। शाह ने कहा, “एमएस धोनी विश्व कप के दौरान भारतीय टीम के मेंटर के रूप में अपनी भूमिका के लिए एक पैसा भी नहीं लेंगे।” 40 वर्षीय धोनी ने 2007 में टी20 विश्व कप के उद्घाटन संस्करण में भारत को गौरवान्वित किया था। उन्होंने अगस्त 2020 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया। हालांकि धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलना जारी रखा है। सीएसके क्वालिफायर में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर आईपीएल 2021 के फाइनल में पहुंच गई है।

टीम इंडिया की जर्सी लॉन्च

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ ने कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया की नई जर्सी को लान्च कर दिया है। जिसका भारतीय प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बता दें कि टी20 विश्व कप का आयोजन 17 अक्टूबर से ओमान और यूएई में होना है जिसका फाइनल मैच 14 नवंबर को होगा। नई जर्सी का नाम आधिकारिक किट प्रायोजक एमपीएल स्पोटर्स ने बिलियन चीयर्स जर्सी रखा है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)