टीम के खिलाड़ियों के घर पहुंचने के बाद ही घर जाएंगे धोनी

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम के साथी खिलाड़ियों के अपने-अपने घर लौटने के बाद ही घर रवाना होंगे। आईपीएल की कुछ टीमों में कोरोना के मामले सामने आने के बाद इस सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था। समाचार पत्र इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, धोनी ने कहा कि वह टीम में शामिल विदेशी खिलाड़ियों के स्वदेश लौटने तथा अन्य भारतीय खिलाड़ियों के घर पहुंचने के बाद यहां से रवाना होंगे।

धोनी ने वर्चुअल बैठक में कहा कि विदेशी खिलाड़ियों और सहायक स्टाफ को घर जाने के लिए प्राथमिकता मिलनी चाहिए क्योंकि टूर्नामेंट का आयोजन भारत में हो रहा था। आईपीएल के आयोजक टूर्नामेंट स्थगित होने के बाद यह सुनिष्चित कर रहे हैं कि खिलाड़ी और सहायक स्टाफ सुरक्षित तरीके से अपने घर पहुंच जाएं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को कहा था कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को मालदीव और श्रीलंका भेजने की तैयारी कर रहा है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने 15 मई तक भारत से आने वाले यात्रियों पर रोक लगाई हुई है।

यह भी पढ़ेंः-सीएम योगी ने अलविदा की नमाज पर सतर्कता बरतने के दिये निर्देश, 26780 नये कोरोना संक्रमित मिले

उल्लेखनीय है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आईपीएल के 2021 सीजन को तत्काल प्रभाव से स्थगित करने की मंगलवार को घोषणा की। यह फैसला सोमवार को आईपीएल बायो-बबल में अधिक कोविड पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद लिया गया है। आईपीएल गवर्निग काउंसिल और बीसीसीआई की आपात बैठक में यह फैसला लिया गया।