हैदराबाद में महिला के हाथ लगी ‘Devil Fish’, देखने के लिए उमड़ी भीड़

दिल्ली: देश के कई राज्यों में इन दिनों काफी बारिश हो रही है। बेंगलुरु में बारिश ने जो अपना रुप दिखाया है, वह किसी से छिपा नहीं है। भारी बारिश के कारण लोगों का जीवन काफी अस्त-व्यस्त हो गया है। वही बारिश से कई प्रकार की घटनाएं भी देखने को मिल रही है। बेंगलुरु के साथ-साथ हैदराबाद में भी कई दिनों से भारी बारिश हो रही है। हैदराबाद में भारी बारिश के कारण हर जगह पानी ही पानी नज़र आ रहा है। इसके बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप एक महिला के हाथ में डेविल फिश देखेंगे, जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है।

हैदराबाद में भारी बारिश के कारण हर जगह जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। सोमवार को जब बारिश रुकी तो नजारा ही कुछ अलग था। जिसे देख कर हर कोई हैरान था। बारिश के कारण हुए जलभराव वाले क्षेत्र में एक स्थानीय महिला को डेविल फिश मिली गई। इस वीडियो में आप देखेंगे कि महिला के हाथ में सकरमाउथ कैटफिश है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इसे डेविल फिश भी कहा जाता है।

ये भी पढ़ें-दुनिया की ये सबसे खतरनाक जगहें, जहां जाने से लोग कतराते…

यह वीडियो जब सोशल मीडिया पर वारयल हुआ, तब लोग डेविश फिश की एक झलक देखने के लिए महिला के घर पहुंच गए। देखते-देखते महिला के घर पर लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं, डेविल फिश को लेकर लोग तरह-तरह की बात कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि भारी बारिश के कारण डेविल फिश आसमान से गिरी होगी।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें