गिट्टी लदे ट्रक को पकड़ने गए डिप्टी कलेक्टर के काफिले पर हमला

नवादाः बिहार में अपराधी किस तरह बेखौफ है। बदमाशों में पुलिस का जा सा भी डर नहीं है। इसी कड़ी में रविवार रात डिप्टी कलेक्टर के काफिले पर जानलेवा हमला हुआ है। इस हमले में नवादा के डिप्टी कलेक्टर विश्वजीत कुमार की सरकारी गाड़ी का ड्राइवर घायल हो गया है। यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एनएच-31 मोड़ के पास की है। बताया जाता है बालू और गिट्टी माफियाओं के अवैध रूप से ढुलाई कर रहे ट्रकों को कार्रवाई करते हुए जब्त कर लिया गया था। इन ट्रकों को जब्त कर जब लाया जा रहा था, तभी अपराधियों ने काफिले पर हमला कर दिया। अपराधी ट्रकों को प्रशासन के चंगुल से छुड़ाने की भी कोशिश की।

ये भी पढ़ें..डॉ. आम्बेडकर की पुण्यतिथि पर मायावती ने बोला हमला, कहा-राजनीतिक स्वार्थ के लिए बांट रहे दलित वोट

डिप्टी कलक्टर विश्वजीत नवादा के खनिज विकास पदाधिकारी के प्रभार में बताये जाते हैं। बताया जाता है कि इसी बीच एंट्री माफिया अरुण मुखिया अपने गुर्गों के साथ एक कार में पकड़िया मोड़ पर पहुंचा और जब्त कर लाये जा रहे गिट्टी लदे ट्रकों को जबरन छुड़ाने की कोशिश की। इसी क्रम में डिप्टी कलेक्टर के ड्राइवर द्वारा ट्रकों को छुड़ाने की कोशिश का विरोध करने पर माफियाओं ने उसके साथ मारपीट की।

तब तक मुफस्सिल पुलिस की गश्ती पार्टी भी घटनास्थल पर पहुंच गयी। इसके बाद एंट्री माफिया अपने गुर्गों के साथ वहां से भाग निकला। सूचना पर मुफस्सिल एसएचओ लालबिहारी पासवान अतिरिक्त पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और इंट्री माफियाओं की तलाश में कई जगहों पर छापेमारी की गयी, परंतु कोई सुराग नहीं मिल सका। पुलिस छापेमारी में जुटी है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)