डिप्टी सीएम बोले- बीजेपी के राज राज्य छोड़कर भाग रहे गुंडे, जब ट्रिपल इंजन सरकार…

6

 

औरैयाः शनिवार को उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में शहर के पुराना प्रदर्शनी मैदान पहुंचे. उन्होंने कहा कि 11 मई को कमल के फूल पर मोहर लगाएं और ट्रिपल इंजन की सरकार बनाएं । भाजपा सरकार में गुंडाराज पूरी तरह खत्म हो चुका है । गुंडे राज्य छोड़कर भाग गए हैं । अब आप सभी की बारी है औरैया नगर परिषद से अध्यक्ष पद के दावेदार राजकुमार दुबे को भारी मतों से जिताकर विकास की गंगा बहाने का काम करें ।

जनसभा के दौरान उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि भाजपा सरकार ने हमेशा जनता की सेवा की है । इसी का नतीजा है कि केंद्र और राज्य में बीजेपी है। अब बारी आई है भारतीय जनता पार्टी को नगर निकाय चुनाव जिताने और ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने की । उन्होंने कहा कि सपा सरकार में घर की बहन- बेटियां सुरक्षित नहीं हैं ।

उन्होंने भाजपा प्रत्याशी राजकुमार दुबे के समर्थन में अपील करते हुए कहा कि 11 मई को सभी मतदाता काम छोड़कर कमल के फूल पर मुहर लगाकर भाजपा को जिताएं। कहा कि नगर अध्यक्ष के रूप में राजकुमार दुबे के कार्यकाल के बाद क्षेत्र में विकास की गंगा बहेगी । भाजपा प्रत्याशी राजकुमार दुबे ने कहा कि यदि आप सभी उन्हें अपना आशीर्वाद देंगे तो वह जनता की सेवा के लिए सदैव तत्पर रहेंगे ।

यह भी पढ़ेंः-BJP मंत्री नारयण राणे के बेटों का आरोप, बोले-ठाकरे सिर्फ करके है धन की बात’

उन्होंने कहा कि जो काम इतने सालों में नहीं हुआ, उसे पांच साल में कर देंगे। जनसभा के दौरान सांसद रामशंकर कठेरिया, जिला पंचायत अध्यक्ष कमल दोहरे, सदर विधायक गुड़िया कठेरिया, भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीराम मिश्रा, दिलीप मिश्रा आदि मौजूद रहे। दूसरी ओर निर्दलीय प्रत्याशी मेघा त्रिपाठी ने भाजपा प्रत्याशी को अपना समर्थन दिया ।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)