दिल्ली: चांदनी चौक के लाजपत राय मार्केट में लगी भीषण आग, दमकल की 13 गाड़ियां मौके पर

नई दिल्लीः दिल्ली के सबसे पौश इलाके चांदनी चौक स्थित एक मार्किट में आज सुबह भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया। वहीं आग बुझाने के लिए दमकल विभाग की 13 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं, हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। दमकल विभाग को सुबह 4 बजकर 44 मिनट पर सूचना मिली कि लाल किले के सामने मौजूद लाजपत मार्किट में भीषण आग लग गई है, जिस जगह पर यह आग लगी वहां करीब 80 से अधिक छोटे दुकान मौजूद हैं, सूचना पर 13 गाड़ियों को रवाना किया गया।

ये भी पढ़ें..अमेरिका में बेकाबू हुआ Corona: एक ही दिन में 10 लाख से ज्यादा नए केस

हालांकि दमकल कर्मियों ने करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। लेकिन दुकान पूरी तरह जलकर खाक हो गए हैं वहीं भारी संख्या में दुकान में रखे सामान भी जल गए। दूसरी ओर इस भीषण आग में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। पुलिस विभाग और दमकल विभाग के कर्मचारी मौके पर मौजूद है। मार्किट में आग लगने के कारण स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया है और फिलहाल भारी संख्या में लोग वहां मौजूद है। लेकिन आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल सका है। फिलहाल दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

दिल्ली के सबसे मशहूर मार्केट है चांदनी चौक

गौरतलब है कि दिल्ली की चांदनी चौक मार्किट पूरे देश में मशहूर है। यहां इलेक्ट्रॉनिक सामान के अलावा बड़ी तादाद में कपड़े की दुकानें भी हैं। इस मार्किट में हर दिन लाखों की संख्या में लोग खरीददारी करने आते हैं। चांदनी चौक पराठे वाली गली और संकरी गलियों को लिए भी मशहूर है। हालांकि यहां आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल सका है। फिलहाल दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)