‘धूम 4’ में दीपिका बनेंगी स्टाइलिश चोरनी, इस दिन से शुरू हो सकती है शूटिंग

50
Uttar Pradesh, Jan 06 (ANI): Bollywood actress Deepika Padukone celebrates her 34th birthday during the promotion of the upcoming movie 'Chhapaak' in Lucknow on Sunday. (ANI photo)

मुंबईः अभी तक ‘धूम’ की हर सीरीज ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई है। इस बीच अब खबर आ रही है धूम की अगली सीरीज यानी धूम 4 भी जल्द ही यशराज फिल्म्स द्वारा निर्देशित की जाएगी। साथ ही दर्शकों को भी धूम 4 का बेसब्री से इंतजार है। यशराज फिल्म्स ने ऐलान किया है कि 2021 के अंत तक धूम 4 की शूटिंग शुरू हो जाएगी। जिसके बाद से चर्चाओं का माहौल गरम हो गया है।

धूम फिल्म के सभी सीरीज में सेंट्रल करैक्टर चोर का रहा है और खबर है की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण लीड रोल में दिखाई दे सकती हैं। फिल्म मेकर्स इसके लिए दीपिका से बात कर रहे हैं। अगर एक्ट्रेस ने इस फिल्म के लिए हां कर दिया तो इस साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी जाएगी। इस फिल्म के जरिए दर्शकों को एक बार फिर खूबसूरत चोरनी देखने को मिलेगी। फिल्म मेकर्स ‘धूम 4’ में दीपिका पादुकोण को बेहद ही स्टाइलिश चोरनी के रूप में पेश करने वाले हैं।

हांलाकि ‘धूम 4’ को लेकर अभी तक फिल्म के मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया गया है। लेकिन अगर वाकई में दीपिका पादुकोण इस फिल्म के लिए अपनी डेट्स दे देती हैं तो ये चौथी बार होगा जब मस्तानी यशराज फिल्म्स के साथ काम करेंगी।

यह भी पढ़ेंः-पीरजादा के बल पर बंगाल में 80 सीटों पर चुनाव लड़ सकते हैं ओवैसी, जानें क्यों खास हैं सिद्दीकी

इससे पहले वो साल 2008 में फिल्म ‘बचना ए हसीनो’, साल 2010 में ‘लफंगे परिंदे’ में काम कर चुकी हैं। वहीं अनुमान लगाए जा रहे हैं कि साल के अंत तक यशराज की अगली फिल्म ‘पठान’ भी रिलीज हो जाएगी जिसमें दीपिका पादुकोण एक्शन करती हुए नजर आएंगी। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में दीपिका के साथ शाहरुख खान दिखाई देंगे।