‘मोस्ट पॉपुलर स्टार्स इंडिया लव्स’ की सूची में दीपिका पादुकोण फिर अव्वल

44

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण साल 2020 की सबसे लोकप्रिय महिला सितारों की सूची में एक बार फिर से अव्वल आई हैं। हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है, बल्कि दीपिका इससे पहले भी इस लिस्ट में टॉप पर आ चुकी हैं। दीपिका ने अपनी हर फिल्म के साथ एक कलाकार के तौर पर अपनी काबिलियत को साबित किया है और उनकी इसी खूबी के चलते उन्हें बॉलीवुड की दि राइजिंग क्वीन कहा जाता है।

पिछले 13 सालों में दीपिका ने दर्शकों के साथ जिस तरह से अपना रिश्ता बनाया है, वह बेहद सराहनीय है। एक ग्लोबल स्टार के रूप में पहचान बनाने के अलावा वह अपने देश में भी काफी चर्चित हैं। अभिनय की बात करें तो आने वाले समय में दीपिका कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं, जिनमें से एक अभिनेता प्रभास के साथ नाग अश्विन की अगली फिल्म है। इसके अलावा, वह फिल्म ‘द इंटर्न’ में भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें-अंकिता लोखंडे ने भी किया सुशांत को याद, कहा-‘मुझे पता है…

इसके साथ ही दीपिका ने हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ अपनी अगली एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ की भी घोषणा की है। दीपिका पादुकोण ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से की थी। इस फिल्म में सुपरस्टार शाहरूख खान भी नजर आये थे। यह फिल्म बॉक्सआफिस पर सुपरहिट हुई थी। दीपिका ने फिल्म रेस 2, चेन्नई एक्सप्रेस, गोलियों की रासलीला रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में भी दमदार अभिनय किया।