अंतरराज्यीय गिरोह के 3 तस्कर गिरफ्तार, STF ने दो किलो हेरोइन और ब्राउन शुगर किया जब्त

26

कोलकाता: पश्चिम बंगाल पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने दो किलोग्राम हेरोइन और ब्राउन शुगर के साथ अंतरराज्यीय गिरोह के तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनमें से पहले दोनों पति पत्नी हैं और एक उन्हीं का साथी है। इन की पहचान होइनीलहिंग खोंगसाई (35), नुग्लमिनथांग खोंगसाई (36) और सेगिन खोंगसाई (42) के रूप में हुई है। तीनों मणिपुर के कांगपोकपी के रहने वाले हैं।

एसटीएफ के डीआईजी आईपीएस दीप नारायण गोस्वामी ने शनिवार सुबह इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इन तीनों को जलपाईगुड़ी में रायगंज थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर फटापुकुर मोड़ के पास शुक्रवार देर शाम गिरफ्तार किया गया। इनकी गतिविधियों की सूचना पहले से ही पुलिस को मिल गई थी जिसके बाद स्थानीय थाने के साथ मिलकर घेराबंदी की गई थी। ये सभी मणिपुर से एक स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठ कर आए थे। गाड़ी की पिछली सीट पर हेरोइन रखी थी। इसकी बरामदगी के बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें-सिंगापुर में पूर्व प्रेमिका के घर के बाहर आग लगाना युवक…

पता चला है कि तीनों मणिपुर से देश के दूसरे राज्यों में नशीले पदार्थों की तस्करी करने के आदतन अपराधी रहे हैं। इनके पास से 60 हजार रुपये नगदी भी बरामद किए गए हैं। तीनों के फोन जब्त कर इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)