छत्तीसगढ़ में Corona का कोहराम, एक दिन में इतने केस आए सामने, चार की मौत

रायपुरः प्रदेश में Corona का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। राजधानी रायपुर में प्रतिदिन कोविड के केस बढ़ रहे हैं। अपनी चपेट में कोरोना हर वर्ग के लोगों को ले रहा है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा शनिवार देर शाम जारी बुलेटिन के मुताबिक आज प्रदेश भर में कोरोना के 3455 नए मरीज मिले हैं। अकेले राजधानी रायपुर में 1024 मरीज मिले हैं। जबकि चार लोगों के मौत के खबर है।

ये भी पढ़ें..विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद 5 राज्यों में आदर्श आचार संहिता लागू, जानें इसके नियम

वहीं आज Corona ने चार लोगों की जान ले ली हैं। कोविड के बढ़ते मामले वाकई चौकाने वाले हैं। अगर लगातार प्रदेश में ऐसे ही कोरोना के मामले बढ़ते रहे तो संपूर्ण लॉकडाउन की स्थिति आ सकती हैं। राज्य सरकार और सभी जिले के कलेक्टर्स अपने क्षेत्र में कोविड के नियंत्रण के लिए उचित कार्रवाई कर रहे हैं।

प्रदेश में 13 हजार से ज्यादा सक्रिय मामले

नए मरीज को मिलाकर अब राज्य में कुल 13 हजार 066 कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या पहुंच गई है। वहीं आज केवल 69 कोरोना मरीज स्वस्थ होकर घर वापस लौटे हैं। इसके साथ ही एक कोरोना संक्रमित चार मरीज की मृत्यु हुई है। प्रदेश में अब तक 10 लाख 20 हजार 811 कोरोना मरीज पाए गए हैं और नौ लाख 94 हजार 132 लोग स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। साथ ही कोरोना से जान गवाने वालों की संख्या 13 हजार 613 हो गई है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)