कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा- वरिष्ठ नेताओं के सुझावों को दी जाएगी तरजीह

28

ajay-rai-suggestions-of-senior-leaders

लखनऊ: आपने पार्टी को बहुत समय और महत्वपूर्ण योगदान दिया है। बैठक में आए युवा और 83-84 साल के बुजुर्ग जिस ऊर्जा से अपने सुझाव दे रहे थे और पार्टी के कार्यक्रमों में रुचि ले रहे थे, उससे यह तय हो गया है कि कांग्रेस (Congress) पार्टी 2024 में प्रदेश में बदलाव लाएगी। पांच महीने लोकसभा चुनाव के लिए बचे हैं। इतने कम समय में मेहनत को साकार करने के लिए काफी मेहनत की जरूरत होती है। ये बातें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने कहीं। वह राज्य भर से आए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

सभी के योगदान की जरूरत

उन्होंने कहा कि हमारे नेता देश के संविधान और लोकतंत्र को बचाने के साथ-साथ आम आदमी के अधिकारों के लिए दिन-रात संघर्ष कर रहे हैं। इसे आगे बढ़ाने में आप सभी बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हैं। आपके जो भी सुझाव होंगे उन्हें प्राथमिकता दी जायेगी। हम संगठन जिला कमेटी में वरिष्ठ नेताओं के समायोजन एवं सुझावों को प्राथमिकता से पूरा करेंगे। फिलहाल राज्य में पार्टी का एक अहम कार्यक्रम दलित गौरव यात्रा चल रहा है। आप सभी लोग इसमें अपना महत्वपूर्ण योगदान दें।

आगे की रणनीति पर चर्चा

गुरुवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय राय की अध्यक्षता में पूर्व प्रदेश पदाधिकारियों, पूर्व राष्ट्रीय पदाधिकारियों और पूर्व जिला व शहर अध्यक्षों की बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारी की रणनीति पर चर्चा हुई।

यह भी पढ़ेंः-सुरक्षित होगा यूपी की बसों में सफर, परिवहन निगम ने उठाया ये कदम

इसमें अजय राय ने कहा कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों और तानाशाही रवैये से हर व्यक्ति परेशान है। सभी ने बीजेपी को अंदर से बदलने का मन बना लिया है और बीजेपी के अंदर जबरदस्त अंदरूनी कलह भी है। राज्य के उपमुख्यमंत्री सरकार की कैबिनेट बैठकों में नहीं जाते हैं। बीजेपी के कार्यक्रमों में नहीं जा रहे। सरकार और बीजेपी संगठन के बीच जबरदस्त गुटबाजी सड़कों पर दिख रही है, जिसका खामियाजा प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है, लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इसकी कोई चिंता नहीं है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)