कांग्रेस अध्यक्ष बोले- घर-घर पहुंचाएंगे बीजेपी की जन-विरोधी नीतियां

51

congress-president-bjp-anti-people-policies

 

लखनऊः प्रदेश में 15 दिसंबर से शुरू होने वाली कांग्रेस (Congress) की ”यूपी जोड़ो यात्रा” की तैयारियों को लेकर प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने पूर्व सांसदों और विधायकों के साथ बैठक की। इस बैठक में सुझाव मांगे गए और चर्चा की गई।

पूरी यूपी में करेंगे पदयात्रा

बैठक में मौजूद पूर्व सांसदों और विधायकों ने यात्रा के साथ-साथ संगठन को गतिशीलता प्रदान करने के मुद्दे पर नेतृत्व के सामने अपने सुझाव भी रखे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि 15 दिसंबर से शुरू होने वाली ”यूपी जोड़ो यात्रा” के माध्यम से वह जिलों में गांव-गांव और शहरों में शहर-शहर पदयात्रा कर प्रदेश की जनता के घरों तक पहुंचेंगे। इस दौरान केंद्र और राज्य की सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी की जनविरोधी नीतियों से लोगों को अवगत कराया जाएगा। इस यात्रा में जिले के पदाधिकारियों के साथ-साथ वरिष्ठ कांग्रेसी भी शामिल होंगे।

हाल ही में आए पांच राज्यों के चुनाव नतीजों पर बात करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जनता लोकतंत्र की मालिक है। हम अपने संगठन को और भी मजबूत बनाने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे और जनता के बीच भी जाकर अपनी बात रखेंगे और जहां-जहां हमसे गलतियां हुई हैं, उसका पता लगाकर उसे सुधारने का प्रयास करेंगे।

यह भी पढ़ेंः-Fatehabad: कंप्यूटर प्रोफेशनल्स की हड़ताल दूसरे दिन भी जारी, ई-दिशा में कामकाज ठप

बैठक में प्रमुख रूप से राष्ट्रीय सचिव सह प्रभारी उत्तर प्रदेश धीरज गुर्जर, प्रदीप नरवाल, नीलांशु चतुर्वेदी, उत्तर प्रदेश कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना व विधायक वीरेंद्र चौधरी, पूर्व सांसद निर्मल खत्री, राजेश मिश्रा, प्रदीप जैन आदित्य, पीएल पुनिया , कमल किशोर कमांडो, रवि प्रकाश वर्मा, मोहम्मद मुकीम, पूर्व विधायक सुनील शास्त्री आदि मौजूद रहे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)