दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच कांग्रेस ने राज्य सरकार से की ये अपील

नई दिल्लीः राजधानी में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। सरकार ने मामलों पर रोकथाम पाने के लिए वीकेंड कर्फ्यू लागू किया है, हालांकि अब इस मसले पर राजनीति होने लगी है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कोविड के मामलों में तेजी से वृद्धि और विशेष रूप से तेजी से फैल रहे ओमिक्रोन संक्रमण को देखते हुए एक सर्वदलीय बैठक आयोजित करने की मांग की है।

दरअसल बीते कुछ दिनों से दिल्ली में 15 हजार से अधिक मामले सामने आ रहे हैं। वहीं शुक्रवार से दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू भी लागू है जो सोमवार सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कुमार ने कहा कि, मुख्यमंत्री अरविंद ने नहीं सुनी और लोगों को मुश्किल में डालने के लिए जल्दबाजी में सप्ताह के अंत में कर्फ्यू घोषित कर दिया। यह सीमित कर्फ्यू किस उद्देश्य से काम करेगा, क्योंकि सप्ताह के दिनों में दुकानों के ऑड-ईवन बंद होने से केवल दुकानों में भीड़ बढ़ जाती है, जिसे टाला जा सकता था, अगर दुकानों को सभी दिनों में खोलने की अनुमति दी जाती।

यह भी पढ़ेंः-कोरोना के बढ़ते मामलों से सख्त हुआ प्रशासन, नगर निगम ने काटे दुकानदारों के चालान

दिल्ली कांग्रेस के अनुसार, सीएम अरविंद ने पिछली कोविड की तबाही से कोई सबक नहीं सीखा है, उन्होंने लोगों को झूठा आश्वासन दिया कि घबराने की बात नहीं है, लेकिन जब एक दो दिनों में कोविड के मामले दोगुने और तिगुने हो गए, तो अरविंद सरकार की लापरवाही और अक्षमता का खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ रहा है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)