कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा- यूपी की सभी सीटों पर तैयारी कर रही पार्टी

26

कानपुरः प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने मंगलवार को यहां कहा कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश में 80 सीटों पर तैयारी कर रही है। इस बार लोकसभा चुनाव में कानपुर शहर से सांसद कांग्रेस पार्टी से ही होगा।

अजय राय ने कहा कि इस बार लोकसभा-2024 चुनाव में कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत से जीत रही है। इसके साथ ही कानपुर में शहर का सांसद भी कांग्रेस पार्टी से होगा, क्योंकि कानपुर की जनता का कांग्रेस पार्टी से काफी लगाव है। उन्होंने इजराइल में हुई घटना की निंदा की और कहा कि इंसान ही इंसान को मार रहा है। ये बहुत गलत है। इस दौरान जब मीडिया ने सवाल उठाया कि पहुंचने में देरी क्यों हुई तो उन्होंने बताया कि रास्ते में जगह-जगह कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए खड़े थे, जिसके कारण पहुंचने में समय लगा।

यह भी पढ़ेंः-बस्तर दशहरा में पहली फूल रथ की परिक्रमा पूरी, पुलिस जवानों ने दी सलामी

अजय राय ने जारी बयान में कहा कि अग्निवीर के प्रथम शहीद अमृतपाल को सैन्य सम्मान न मिलने से नाराज वाराणसी एनएसयूआई द्वारा कल किये जा रहे शांतिपूर्ण प्रदर्शन को रोकने के लिए भेलूपुर वाराणसी के एसीपी प्रवीण सिंह द्वारा दी गयी धमकी अत्यंत निंदनीय एवं आपत्तिजनक है। है। एक पुलिस अधिकारी की ”मैं खाल खींच लूंगा” जैसी अहंकारी भाषा के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिम्मेदार हैं। पुलिस अधिकारियों की ऐसी निरंकुशता के पीछे का कारण योगी जी की ठोंक दो की नीति है। पुलिस की क्रूर कार्रवाई की कई घटनाएं आम होती जा रही हैं। उनके पीछे उसी मानसिकता के अधिकारी पाए जाते हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)