देश

कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश भाई पटेल ने किया नामांकन, जनता से की ये अपील

LokSabha-Elections:

रामगढ़: बुधवार को हजारीबाग लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में जयप्रकाश भाई पटेल ने नामांकन दाखिल किया। डीसी नैंसी सहाय के सामने नामांकन दाखिल करने के बाद उन्होंने जनता से जीत का आशीर्वाद मांगा। रोड शो और सभा में मुख्यमंत्री चंपई सोरेन समेत कई लोग मौजूद रहे। कांग्रेस के दिग्गज नेता, जेएमएम के मंत्री और विधायक शामिल हुए।

बीजेपी को 150 सीटें भी नहीं मिलेगी-चंपई सोरेन

रोड शो और सभा में जयप्रकाश भाई पटेल ने दिखा दिया कि इस बार चुनौती आसान नहीं होगी। इस बार बीजेपी के लिए लड़ाई भारी रहने वाली है। मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने कहा कि बीजेपी जिन 400 सीटों की बात कर रही थी, दो चरण के चुनाव में यह साफ हो गया है कि उन्हें 150 सीटें भी नहीं मिल पाएंगी।

यह  भी पढ़ें-अमेठी में प्रत्याशी घोषित नहीं होने पर दुखी कांग्रेस नेता ने की आत्महत्या की कोशिश

बयानों से नहीं जनता से बनेगी सरकार- जयप्रकाश भाई पटेल

जयप्रकाश भाई पटेल ने कहा कि इस बार धरती पुत्र चुनाव मैदान में है और हजारीबाग की जनता एक सच्चे सेवक को चुनकर सदन में भेजेगी. इस बार इंडिया अलायंस शब्दों की सरकार नहीं बल्कि जनता की सरकार बनाने के लिए चुनाव लड़ रही है। इस लड़ाई में जनता देश के आरक्षण, संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए वोट करेगी.

नामांकन पश्चात जनसभा में आशीर्वाद देने आए सीएम चंपई सोरेन, प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, मंत्री आलमगीर आलम, वरीय नेता यशवंत सिन्हा,  इंडी गठबंधन समर्थित पार्टी के सभी पदाधिकारियों, विधायकगण, कार्यकर्ताओं व समर्थकों आप सभी का हृदय से धन्यवाद प्रकट करता हूं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)