Parliament Session: सदन में राहुल गांधी का माइक किया गया बंद…कांग्रेस ने लगाया आरोप

45
rahul-gandhi-mic- switched

Parliament Session, नई दिल्ली: संसद में NEET-UG पेपर लीक के मुद्दे पर शुक्रवार को जमकर हंगामा हुआ। जिसके चलते सदन की कार्यवाही सोमवार तक के लिए स्थगित कर दी गई। इस बीच कांग्रेस पार्टी ने आरोप लगाया है कि लोकसभा में नीट पेपर लीक पर चर्चा की मांग कर रहे राहुल गांधी का माइक बंद कर दिया गया। कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो शेयर शेयर किया है।

कांग्रेस सांसद ने माइक बंद करने का लगाया आरोप

कांग्रेस वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “एक तरफ जहां पीएम नरेंद्र मोदी नीट पर कुछ नहीं बोल रहे हैं, जबकि विपक्ष के नेता राहुल गांधी सदन में युवाओं की आवाज उठा रहे हैं। लेकिन, इतने गंभीर मुद्दे पर माइक बंद करने जैसी ओछी हरकतें करके युवाओं की आवाज दबाने की साजिश रची जा रही है।”

कांग्रेस द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल गांधी लोकसभा में बोल रहे थे, तभी अचानक उनका माइक बंद हो गया या फिर आवाज नहीं आई। यदि विपक्ष के नेता का माइक बंद कर दिया जाता है तो दूसरे विपक्षी सांसदों का गुस्सा होना स्वभाविक है। सदन में भी यही हुआ।

ये भी पढ़ेंः-Parliament Session: NEET को लेकर विपक्ष का जोरदार हंगामा, सदन की कार्यवाही सोमवार तक स्थगित

सोमवार तक सदन की कार्यवाही स्थागित

राहुल गांधी का कहना है कि हम विपक्ष और सरकार की तरफ से हिंदुस्तान के छात्रों को एक संयुक्त संदेश देना चाहते थे कि हम इस मुद्दे को महत्वपूर्ण मानते हैं। इसलिए हमने सोचा कि छात्रों के सम्मान के लिए हम आज NEET पर चर्चा करेंगे। इसके बाद राहुल गांधी के माइक से आवाज नहीं आती है, जिसके कारण विपक्षी नेता हंगामा करना शुरू कर देते हैं। वहीं NEET मुद्दे पर हंगामे के बाद कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित कर दी गई।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)