पत्रकारों पर जुल्म के खिलाफ संघर्ष का शंखनाद

भभुआ : नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन कैमूर इकाई की एक बैठक रविवार को जिला महासचिव मनीष राज गौरव के मोहनिया स्थित आवास पर संगठन के पदाधिकारियों एवं सदस्यों की उपस्थिति में हुई। बैठक में विभिन्न मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया, जिसमें प्रमुख रूप से संगठन के विस्तार एवं मजबूती के लिए किए जा रहे कार्यों पर चर्चा की गई।

पत्रकारों के साथ किसी भी तरह का दुर्व्यवहार किसी के भी द्वारा किया जा रहा तो संगठन इसके लिए आवाज उठाएगा और पीड़ित साथी को न्याय दिलाने में आवश्यक कदम उठाया जाएगा। बैठक में मुख्य रूप से संगठन सदस्य विवेक श्रीवास्तव के साथ हुए अभद्रता को संज्ञान में लेते हुए दोषी शिक्षक पर कार्रवाई के लिए जिलाधिकारी को ज्ञापन देने का निर्णय लिया गया। अगर जिलाधिकारी से पीड़ित को न्याय नहीं मिलता तो बाध्य हो कर धरने पर बैठने का संकल्प लिया गया और प्रदेश स्तर पर इस मुहिम को छेड़े जाने का निर्णय लिया गया।

यह भी पढ़ें- इस शहर में हुई मछलियों की बारिश, पकड़ने के लिए घरों से निकले लोग, जानें क्या है पूरा मामला

इस मौके पर राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अशोक कुमार सहित रमेश कुमार ,समीर सोनी,चंदन सिंह ,मोहम्मद अशरफ,मीर जलालुद्दीन, मोहम्मद कुतुबुद्दीन, पिंटू तिवारी,संजय मल्होत्रा,विवेक श्रीवास्तव, मंटू गुप्ता उपस्थित थे। बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार श्याम सुंदर पांडेय और संचालन मनीष राज गौरव ने किया।