VIDEO: बच्चे को अकेला छोड़कर ये हरकत कर रही थी मेड, अचानक घर पहुंचीं भारती तो उड़ गए होश

भारती

मुंबईः लाफ्टर क्वीन के नाम से मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह कुछ महीने पहले ही अपने पहले बच्चे के रूप में बेटे की माँ बनी हैं। बेटे के जन्म के कुछ दिनों बाद ही भारती ने काम पर वापसी भी कर ली। भारती सिंह ने अपने बेटे की देखभाल करने के लिए एक बेबी सिटर को भी काम पर लगाया है। लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि उनकी मेड बच्चे को अकेला छोड़कर वीडियो बनाने में मस्त थी। इस बात की जानकारी खुद भारती सिंह ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर दी।

ये भी पढ़ें..आगराः सस्ती ज्वैलरी के नाम पर ठगी करने वाला गिरफ्तार

भारती सिंह ने मेड का वीडियो शेयर करते हुए लिखा-“समझ में नहीं आ रहा है कि मैंने इसको काम पर रखा है या इसने मुझे। ये मेरी जिंदगी है।” भारती सिंह के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

गौरतलब है कि भारती सिंह ने 3 दिसंबर, 2017 को स्क्रीनराइटर व टीवी होस्ट हर्ष लिंबाचिया से शादी की थी । दोनों इसी साल 3 अप्रैल को अपने पहले बच्चे के माता -पिता बने हैं। बच्चे के जन्म के बाद अब भारती अपने काम पर भी वापस लौट आईं हैं। अपने काम के साथ-साथ वह अपनी मदरहुड लाइफ भी इंजॉय कर रही हैं।

बच्चे के नाम का किया खुलासा

भारती और हर्ष ने जन्म के बाद से ही बेटे को प्यार से गोला बुलाते हैं। लेकिन हाल ही में एक वीडियो में भारती ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है। भारती और हर्ष यूट्यूब पर अपने ब्लॉग में लगातार वीडियो शेयर करते रहते हैं और अपनी जिंदगी की हर छोटी से छोटी बात को फैंस के साथ शेयर करते हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)