आज जौनपुर जाएंगी सीएम योगी, इन परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण-शिलान्यास

18

Jaunpur: प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार 9 मार्च को जौनपुर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री जिले को करीब 899 करोड़ रुपये की 256 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कर सौगात देंगे।

वितरित करेंगे मकान की चाबियां

मुख्यमंत्री पुलिस लाइन हेलीपैड से उतरकर सीधे कलीचाबाद स्थित महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इसके बाद वह बीआरपी इंटर कॉलेज के मैदान से एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। साथ ही सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को चेक और मकान की चाबियां भी वितरित की जाएंगी।

मुख्यमंत्री दोपहर एक बजे से दो बजे तक कलीचाबाद में महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण, बीआरपी इंटर कॉलेज में विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास तथा विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित करेंगे। जो जिले के लिए बड़ी सौगात होगी। कार्यक्रम में लोगों के बैठने के लिए 5000 से ज्यादा कुर्सियों की व्यवस्था की गई है।

यह भी पढ़ेंः-अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर महिलाओं ने चलाई ट्रेन, बनाया गया पिंक स्टेशन

इस मामले में जानकारी देते हुए जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार ने बताया कि शनिवार को मुख्यमंत्री का दौरा है, जिसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इस मामले में पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा ने कहा कि सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं। ट्रैफिक जाम से बचने के लिए रूट में बदलाव किया गया है। जिला पुलिस के अलावा बाहर से भी फोर्स पहुंची है, सुरक्षा व्यवस्था की तैयारी पूरी कर ली गयी है।