आग से झुलसे वनकर्मियों से मिलने दिल्ली एम्स पहुंचे CM धामी, हर संभव मदद का दिया आश्वासन

25
cm-dhami

Dehradoon: उत्तराखंड के CM Pushkar Singh Dhami ने नई दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान पहुंचकर अल्मोड़ा के बिनसर वन्यजीव विहार में वनाग्नि हादसे में गम्भीर रूप से घायल प्रांतीय रक्षक दल के जवान कुन्दन सिंह नेगी, श्रमिक कैलाश भट्ट व वाहन चालक भगवत सिंह भोज की हालचाल के बारे में जानकारी ली।

घायलों के परिजनों से की मुलाकात

मुख्यमंत्री ने एम्स के निदेशक से घायलों के उपचार के संबंध में बात की और घायलों के परिजनों से भी मुलाकात की। इस दौरान घायलों के परिजनों ने मुख्यमंत्री को अवगत कराया कि, अस्पताल प्रशासन की ओर से उच्चस्तरीय उपचार मिल रहा है। उन्होंने अस्पताल प्रशासन को घायलों के उच्च स्तरीय उपचार के निर्देश दिए।

cm-dhami

बता दें ,बीते दिनों उत्तराखंड के अल्मोड़ा के जंगलों में बीते दिनों आग लग गई थी। इस आग को बुझाने गए चार वनकर्मियों की मौत हो गई थी। वहीं कई अन्य घायल हो गए थे। जिनमें कई वनकर्मियों को बीते दिनों उपचार के लिए दिल्ली एम्स लाया गया, जहां उनका इलाज जारी है। सूचना पाकर अस्पताल में भर्ती घायल वन कर्मियों से CM Pushkar Singh Dhami ने मुलाकात करने पहुंचे और उनके जल्द ही ठीक होने की कामना की।

ये भी पढ़ें: India squad for Zimbabwe: जिम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टीम घोषित, शुभमन गिल को सौंपी गई कमान 

हर संभव मदद का दिया आश्वासन

एक दिन में उत्तराखंड में 13 जगहों पर आग लगने की घटनाएं सामने आई थीं। उत्तराखंड में इस बार कई जगहों पर आग लगने की घटना सामने आई है। आग बुझाने में अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है। बीते दिनों मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आग लगने की घटना पर दुख भी व्यक्त किया था। उन्होंने इस घटना को पीड़ादायक बताते हुए मृतकों के परिजनों को हर संभव मदद देने का ऐलान किया था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)