कपड़े की दुकान से चोरी का राजफाश, कर्मचारी ने ही चुराये थे साढ़े छह लाख



रायपुरः जगदलपुर जिले के थाना कोतवाली अंर्तगत मेन रोड स्थित एक कपड़ा दुकान (cloth shop) से चोरी के आरोपित राकेश कुमार करटामी निवासी तोंगपाल ने 6.50 लाख की चोरी कर फरार हो गया। चोरी के कुछ घंटों के अंदर ही पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, जिसके कब्जे से चोरी के 5 लाख रुपये नगद बरामद किए गए हैं।

ये भी पढ़ें..बच्चों पर आई नई मुसीबत, तेजी से फैल रहा है ‘टोमैटो…

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सुकमा जिले के तोंगपाल का निवासी युवक राकेश कुमार करटामी काम की तलाश में जगदलपुर आया था। मेन रोड में स्थित किरी स्टोर नाम की कपड़े की दुकान (cloth shop) पर काम के लिए गया। दुकान मालिक ने युवक को काम पर रख लिया था। वहीं 11-12 मई की रात मौका देखकर दुकान की छत तोड़ अंदर घुस आया। फिर गल्ले में रखा 6 लाख 50 हजार चोरी कर लिया। दुकान मालिक जब सुबह दुकान पहुंचा तो पैसा नहीं था और छत टूटी हुई थी। इसकी जानकारी प्रार्थी ने पुलिस को दी, मामला पंजीबद्ध कर पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर दुकान के सारे कर्मचारी से पूछताछ की गई, सुबह चोरी का आरोपित राकेश करटामी काम पर नहीं आया था।

संदेह के आधार पर पुलिस ने राकेश को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया। आरोपित राकेश के पास से 5 लाख नगद बरामद किया गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपित को शुक्रवार को न्यायालय में पेश कर जेल दाखिल कर दिया गया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)