भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया में जीत पर मुख्यमंत्री योगी ने दी बधाई

98

लखनऊः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित प्रदेश के कई अन्य नेताओं ने भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीतने पर शुभकामनाएं दी हैं। मुख्यमंत्री ने मंगलवार को कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया में प्राप्त हुई ऐतिहासिक सफलता के लिए हार्दिक बधाई। यह विजय ‘टीम इंडिया’ के दृढ़ संकल्प, धैर्य और अनुशासन को समर्पित है। ‘संगठन में शक्ति’ के विजय मंत्र का प्राकट्य है। उन्होंने कहा कि कामना है कि ‘टीम इंडिया’ भविष्य में भी ऐसे ही कीर्तिमान स्थापित करती रहे।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इंडियन क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार जीत हासिल की। भारतीय खिलाड़ियों ने अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए चार मैचों की बार्डर-गावस्कर सीरीज जीत लिया। भारतीय टीम के सभी सदस्यों व देशवासियों को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं। प्रदेश के विधायी, न्याय एवं ग्रामीण अभियन्त्रण सेवा मंत्री ब्रजेश पाठक ने ट्वीट किया कि भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध टेस्ट क्रिकेट मैच में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने पर हार्दिक बधाई।

यह भी पढ़ें-राहुल पर रिजिजू का पलटवार, बोले- कभी-कभी अपने गिरेबान में भी झांका करो

इसके अलावा प्रदेश सरकार के मंत्री भूपेन्द्र सिंह चौधरी, अशोक कटारिया सहित अन्य नेताओं ने भी भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई दी है। उल्लेखनीय है कि भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया को ब्रिसबेन टेस्ट मैच में 3 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया में लगातार दो टेस्ट सीरीज जीतकर इतिहास रच दिया है। भारत ने सीरीज 2-1 से अपने नाम करने में सफलता हासिल की। भारत की इस ऐतिहासिक जीत पर सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लगा हुआ है। इसके अलावा सियासी दलों के नेताओं से लेकर विभिन्न क्षेत्रों की हस्तियों ने टीम इण्डिया को बधाई दी है।