Lalu Yadav Birthday: लालू ने जन्मदिन पर काटा 77 पौंड का केक, फैमिली व समर्थकों संग किया सेलिब्रेट

18
Lalu Yadav Birthday

Lalu Yadav Birthday, पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के मुखिया व बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव मंगलवार को अपना 77वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने नेता के जन्मदिन को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। कार्यकर्ता और नेता उपहार लेकर राबड़ी आवास पहुंच रहे हैं और अपने नेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

राजद सुप्रीमो ने काटा 77 पाउंड का केक

राजद प्रमुख लालू यादव ने अपने 77वें जन्मदिन पर राबड़ी आवास पर परिवार के सदस्यों और पार्टी नेताओं के साथ 77 पाउंड का केक काटा। राबड़ी देवी ने लालू यादव को केक भी खिलाया। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, रोहिणी आचार्य, उपाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, अब्दुल बारी सिद्दीकी, भोला यादव, एजाज अहमद समेत बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। लालू यादव ने देर रात तक अपने परिवार के साथ केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया।

धूमधाम से मनाया जा रहा लालू का जन्मदिन

इस जश्न की तस्वीरें तेजप्रताप यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव जन्मदिन मनाने के लिए सोमवार की रात दिल्ली से पटना पहुंचे। राज्य भर में पार्टी के सभी जिला कार्यालयों और प्रखंड कार्यालयों में धूमधाम से लालू का जन्मदिन मनाया जा रहा है। पार्टी झुग्गी-झोपड़ियों, गरीब और दलित बस्तियों में सामग्री बांट रही है और आम लोगों के बीच जाकर लालू यादव के संदेश को घर-घर तक पहुंचाया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः- बिहार के मुंगे से सांसद ललन सिंह बने मोदी 3.0 सरकार में मंत्री, पढ़ें पूरी खबर

 

लालू के घर बधाई देने वालों का लगा तांता

इधर, राबड़ी आवास पर लालू यादव को बधाई देने वालों की कतार लगी हुई है। आवास के बाहर कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं। कार्यकर्ता अनिल जायसवाल ढोल-नगाड़ों के साथ 11 गाड़ियों पर लड्डू और तरह-तरह की मिठाइयां लेकर धूमधाम से राबड़ी देवी आवास पहुंचे। आवास के बाहर समर्थक बैंड बाजा की धुन पर नाचते नजर आए।

लालू यादव के जन्मदिन (Lalu Yadav Birthday) की पूर्व संध्या से ही राजद कार्यालय को रंग-बिरंगी बल्बों की रोशनी से सजाया गया। साथ ही पूरे पटना में पोस्टर और बैनर लगाकर लालू की लंबी उम्र और देश और बिहार की राजनीति को नई दिशा देने में भूमिका निभाने की कामना की गई।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)