मेरठ में दर्दनाक हादसा: खड़े ट्रक से टकराई कार, 3 की मौत, 7 घायल

13
car-collides-with-parked-truck-in-meerut-three-killed-and-seven-injured

मेरठ: मंगलवार की सुबह खरखौदा थाना क्षेत्र में मेरठ-बुलंदशहर नेशनल हाईवे पर धनौता गांव के सामने तेज रफ्तार से आ रही एक इको कार हाईवे किनारे खड़े खराब ट्रक में जा घुसी। इस टक्कर से कार चकनाचूर हो गई और उसमें बैठे तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि सात लोग घायल हो गए।

खड़े ट्रक से टकराई कार

मंगलवार की सुबह मेरठ-बुलंदशहर नेशनल हाईवे पर धनौता गांव के सामने सड़क किनारे खराब ट्रक खड़ा था। तभी तेज रफ्तार से आ रही एक इको कार  खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसा इतना भीषण था कि इको कार धमाके के साथ चकनाचूर हो गई और घायलों में चीख पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह घायलों को कार से बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया।

यह भी पढ़ें-मिजोरम में नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 5 करोड़ से अधिक की हेरोइन और सिगरेट जब्त

अस्पताल में डॉक्टरों ने कार चालक जुनैद पुत्र जमील निवासी नवाबगंज बरेली, अनिल कश्यप पुत्र मूलचंद कश्यप निवासी लखाखरा पीलीभीत और उसके भाई सुनील कश्यप पुत्र मूलचंद कश्यप को मृत घोषित कर दिया।

कइयों की हालत गंभीर

जबकि प्रेमपाल पुत्र दयाराम, श्याम मिश्रा पुत्र वेद प्रकाश मिश्रा, सूरजपाल पुत्र दयाराम, आनंदपाल पुत्र छोटेलाल, अनिल पुत्र दिलीप, प्रदीप पुत्र दयाराम और हरिओम पुत्र मुन्नालाल की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों से पूछताछ करने पर पता चला कि सभी लोग पीलीभीत से पंजाब जा रहे थे। पुलिस ने मृतक और घायलों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है। सभी परिजन मेरठ के लिए रवाना हो गए हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)