बहन की शादी में शामिल न होने पर भाई लव ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

34
sonakshi-sinha

Mumbai: बॉलीवुड अभिनेत्री Sonakshi Sinha और जहीर इकबाल ने रविवार 23 जून को शादी कर अपने जीवन की नई शुरुआत की। बता दें, सोनाक्षी और जहीर ने परिवार और कुछ रिश्तेदारों की मौजूदगी में रजिस्टर्ड शादी की जिसके बाद मुंबई में सोनाक्षी और जहीर का वेडिंग रिसेप्शन रखा गया। उनकी शादी के रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो भी खूब वायरल हुए थे। बता दें, सोनाक्षी की शादी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हुई। हालांकि, शादी में उनके जुड़वां भाई लव और कुश कहीं नजर नहीं आए।

शादी के वक्त भावुक हुए माता-पिता 

गौरतलब है कि, Sonakshi Sinha ने रजिस्टर्ड मैरिज के जरिए जहीर से शादी की उनकी शादी में शामिल हुए उनके माता-पिता भावुक होते नजर आए। हालांकि, सोनाक्षी के भाई नजर नहीं आए न तो रजिस्टर्ड मैरिज के दौरान और न ही वेडिंग रिसेप्शन में। बहन की शादी से क्यों गायब रहा बड़ा भाई? ये सवाल सबके मन में था। वहीं इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोग कई तरह की बातें बना रहे थे। जिसके बाद अब सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

लव सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी

दरअसल, मीडिया से बात करते हुए लव ने अपनी बहन की शादी में शामिल न होने के पीछे की वजह बताई। उन्होंने कहा, “कृपया मुझे एक या दो दिन का समय दीजिए। अगर मुझे लगता है कि, मैं आपके प्रश्नों का उत्तर दे सकता हूं, तो मैं वास्तव में आपके प्रश्न का उत्तर दूंगा। पूछने के लिए धन्यवाद।”

ये भी पढ़ें: राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘Stree-2’ का टीजर रिलीज, जानें कब सिनेमाघरों में मचाएगी धमाल

बता दें, सोनाक्षी के दो जुड़वां भाई लव और कुश हैं। सिन्हा परिवार के बंगले का नाम ”रामायण” है। अंतरधार्मिक शादी को लेकर कई लोग सोनाक्षी को ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नहीं, उनकी शादी से परिवार वालों में नाराजगी भी है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)