Double Murder: अवैध संबंधों के चलते युवक ने जीजा और पत्नी को उतारा मौत के घाट, घर के बाहर फेंके शव

39
brother-in-law-killed-

Double Murder, फतेहाबादः जिले के जाखल खंड के गांव चांदपुरा में बुधवार रात एक युवक ने अपने जीजा व अपनी पत्नी की तेजधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। दोनों के शव घर से करीब 250 मीटर की दूरी पर खून से लथपथ हालत में पड़े मिले। बताया जाता है कि दोनों के बीच काफी समय से अवैध संबंध थे और दोनों पिछले कुछ दिनों से लापता थे। रात को वापस लौटने पर गुस्साए व्यक्ति ने दोनों पर हमला कर हत्या कर दी।

तीन-चार साल से थे अवैध संबंध

घटना की सूचना मिलने पर जिला पुलिस कप्तान आस्था मोदी ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया, वहीं सीन ऑफ क्राइम व जाखल पुलिस की टीम जांच में जुटी है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए टोहाना के नागरिक अस्पताल ले जाया गया है। जानकारी के अनुसार रतिया के गांव बबनपुर निवासी 32 वर्षीय जगसीर सिंह मजदूरी करता था और उसकी शादी जाखल के गांव चांदपुरा में हुई थी। बताया जा रहा है कि उसका अपने साले जसविंदर सिंह की पत्नी 35 वर्षीय मूर्ति के साथ पिछले तीन-चार साल से अवैध संबंध थे और दोनों चार-पांच दिन पहले घर से भाग गए थे।

यह भी पढ़ेंः-PM Modi srinagar visit: पीएम मोदी आज शाम पहुंचेंगे कश्मीर, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन-शिलान्यास

कई बार पहले भी हुए झगड़े

रात को वे घर वापस आ गए थे। इससे गुस्साए जसविंदर सिंह ने दोनों पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। दोनों के मुंह, हाथ, पैर आदि पर कई वार किए, जिससे उनकी मौत हो गई। गुरुवार सुबह घर से थोड़ी दूरी पर दोनों के शव खून से लथपथ हालत में पड़े मिले, जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना सरपंच को दी। सरपंच ने सूचना पुलिस को भिजवाई। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों को उनके संबंधों को लेकर कई बार समझाया गया, लेकिन वे नहीं माने और इसे लेकर कई बार झगड़े भी हुए। अब वे चार-पांच दिन से घर से बाहर गए हुए थे। दोहरे हत्याकांड से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)