सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के घर के सामने की बमबारी, चार गंभीर

ac-explosion

कोलकाता: पश्चिम बर्दवान जिले के पांडेश्वर में पुलिस की घोर लापरवाही का मामला प्रकाश में आया है। यहां संबंध विच्छेद होने के बाद प्रेमिका को लगातार धमकी दे रहे युवक के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज होने के बावजूद पुलिस निष्क्रिय बनी रही। अब शुक्रवार रात उस सिरफिरे युवक ने प्रेमिका के घर के सामने बमबारी की है जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना के बाद से आरोपित फरार है। उसकी पहचान राजीव बाउरी के तौर पर हुई है।

पुलिस ने पांडेश्वर थाना अंतर्गत जामुरिया दो नंबर ब्लॉक के भूड़ी गांव के डोम बाउरी पाड़ा इलाके में आरोपित की पूर्व प्रेमिका के घर के सामने शुक्रवार देर रात बमबारी होने की पुष्टि की है। इसमें मानिक वैद्यकर, तारक वैद्यकर, भादू बाउरी और लक्ष्मीकांत बाउरी गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

यह भी पढे़ंः- उत्तर कोरिया में नई मुसीबत, अज्ञात बुखार से मचा कोहराम, 21…

लड़की के घरवालों ने बताया है कि राजीव लंबे समय से उनकी बेटी को जान से मारने की धमकी दे रहा है। इस बारे में पुलिस में लिखित शिकायत भी दर्ज कराई गई है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब उसने बमबारी की है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। घटना के बाद से इलाके में तनाव है जिसकी वजह से शनिवार सुबह के समय भी अतिरिक्त संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती पूरे इलाके में की गई है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)