T20 World Cup: बिग बी सहित इन तमाम बॉलीवुड हस्तियों ने दी टीम इंडिया को बधाई

55
team-india-winner

T20 World Cup: बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में शनिवार रात ऐतिहासिक टी20 विश्व कप जीत के कुछ देर बाद मैदान में हलचल समाप्त गई, लेकिन बॉलीवुड सितारों का जश्न और प्रतिक्रियाएं जारी रहीं।

जीत के बाद अमिताभ बच्चन हुए भावुक  

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक्स पर एक ही वाक्य में पूरी भावना को बयां कर दिया: उन्होनें पोस्ट किया कि, “टीम इंडिया की आंखों से छलकने वाले आंसुओं का साथ देने के लिए … आंखें छलक आई हैं … विश्व चैंपियन भारत … जय हिंद, जय हिंद, जय हिंद।”

T20 World Cup: आमिर खान ने टीम को दी बधाई 

तो वहीं आमिर खान ने एक्स पर बधाई संदेश के साथ एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उनकी लंबी सी मुस्कान दिखाई दे रही है। अंत में उन्होंने ‘थम्स अप’ करते हुए लिखा कि, “टीम इंडिया को बधाई! क्या शानदार मैच था! मुझे यह बेहद पसंद आया, शानदार क्रिकेट के लिए धन्यवाद। आप लोगों ने वास्तव में हमें गौरवान्वित किया है। ढेर सारा प्यार।”

अनुष्का शर्मा ने किया प्यार भरा पोस्ट

मिसेज विराट कोहली, यानी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी इंस्टाग्राम पर एक प्यारा पर्सनल सा पोस्ट किया: “हमारी बेटी की सबसे बड़ी चिंता यह थी कि क्या सभी खिलाड़ियों को टीवी पर रोते हुए देखने के बाद उन्हें गले लगाने वाला कोई है। … हां, मेरी डार्लिंग … उन्हें 1.5 अरब लोगों ने गले लगाया। क्या शानदार जीत और क्या शानदार उपलब्धि।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

रणवीर सिंह ने विजेता टीम को दी बधाई

जीत को समर्पित एक लंबी पोस्ट में, रणवीर सिंह ने कोच राहुल द्रविड़ की प्रशंसा करते हुए शुरुआत की। “क्या तरीके से जीता है। एक समय लगा कि, सब कुछ हार ही गये थे। और फिर … फाइट बैक। भारतीय क्रिकेट के सबसे महान चैंपियनों में से एक को सबसे सटीक विदाई। राहुल ‘द वॉल’ द्रविड़।”

ये भी पढ़ें: T-20 World Cup जीत के बाद PM मोदी ने इन 6 लोगों को दी जीत की बधाई 

कार्तिक आर्यन ने टीम को दी जीत की बधाई  

इसके साथ बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीम इंडिया का पोस्ट शेयर किया और कैप्शन में लिखा कि टीम इंडिया, जिसने सरेंडर करने से इनकार किया। आज वर्ल्ड कप नहीं, दिल जीत लिया। हमेशा के लिए, टीम इंडिया। ऐतिहासिक जीत।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन: कियारा

कियारा आडवाणी ने इमोजी से भरे एक पोस्ट में कहा: “क्या शानदार फिनाले और क्या टूर्नामेंट था। रोहित शर्मा के नेतृत्व में शानदार प्रदर्शन, सभी खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन। और जसप्रीत बुमराह, क्या आप सचमुच इंसान हैं? विराट कोहली आज आपका भाषण … राहुल द्रविड़ को कोच के रूप में जीतते हुए देखकर दिल भर आया!! टीम इंडियाआआआ इसे घर ले आई!”

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)