बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, ईओ पर लगाए आरोप

9

सोनभद्रः भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओ ने शनिवार को SDM प्यारे लाल मौर्या को ज्ञापन सौंपा। मण्डल उपाध्यक्ष अभिषेक सेठ ने आरोप कि नगर पंचायत द्वारा बिना किसी सूचना के भाजपा युवा मोर्चा का पोस्टर विगत दिनों मुख्य बाजार से तोड़कर हटा दिया गया। जबकि अन्य जगहों पर विभिन्न पार्टी व संगठन के पोस्टर धड़ल्ले से लगे हुए हैं, वहीं पोस्टर हटाए जाने से पूर्व किसी प्रकार की सूचना संगठन को नहीं दी गई।

व्यक्तिगत तौर पर क्षति पहुंचाने का आरोप

मनमाने तरीके से चिन्हित करते हुए भाजपा के पोस्ट को निशाना बनाया गया है, जिससे नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी की दूषित मानसिकता उजागर होती है। मण्डल महामंत्री समीर माली ने कहा कि अगर यदि किसी प्रकार का शासनादेश पंचायत क्षेत्र के लिए आया हुआ है तो पंचायत के ईओ द्वारा यह भी जवाबदेही तय की जानी चाहिए, कि पंचायत द्वारा उक्त स्थान पर पोल लगाए गए हैं या दूसरे के पोल एवं स्थान को अधिग्रहित कर संगठन के पोस्ट बैनरों को व्यक्तिगत तौर पर क्षति पहुंचाएं जाने की मंशा से काम किया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः-Ayodhya: ब्रजेश पाठक ने समीक्षा बैठक, बोले- कुम्भ जैसी हों स्वास्थ्य सुविधाएं

एसडीएम ने तत्काल मामले को संज्ञान में लेते हुए नगर पंचायत ओबरा के जिम्मेदारों को हिदायत देते हुए कार्यवाही का आश्वासन दिया। ज्ञापन सौंपने के दौरान भाजपा मण्डल महामंत्री पवन मिश्रा, भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला मंत्री पंकज गौतम, अधिवक्ता उमेश चंद्र शुक्ला, सुनील कुमार मौजूद रहे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)