स्टिंग ऑपरेशन वीडियो : BJP का बड़ा आरोप, AAP नेता गोयल ने 1 करोड़ की मांगी रिश्वत

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा ) ने आम आदमी पार्टी (आप) नेता मुकेश गोयल पर एक करोड़ रुपये की रिश्वत लेने का आरोप लगाया है। भाजपा का दावा है कि एमसीडी के एक जूनियर इंजीनियर से गोयल ने एक करोड़ रुपये मांगे थे।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने शुक्रवार को एक स्टिंग ऑपरेशन जारी कर गोयल पर दिल्ली के एक इंजीनियर से एक करोड़ की रिश्वत लेने का आरोप लगाया है। संबित ने कहा कि ‘कट्टर भ्रष्ट पार्टी’ के ‘कट्टर भ्रष्ट नेता’ मुकेश गोयल मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी के प्रभारी हैं। उन्हें रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ा गया है। ऐसे में आप को तुरंत उन्हें पार्टी और पद से हटा देना चाहिए।

ये भी पढ़ें-बंगाल मवेशी तस्करी घोटाले में CBI छठवें लॉटरी पुरस्कार की जांच…

संबित ने कहा कि मुकेश गोयल को दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) का बड़ा नेता माना जाता है। अरविंद केजरीवाल बिना उससे पूछे कोई फैसला नहीं लेते हैं। ऐसे में इस कांड की जानकारी भी केजरीवाल को रही होगी। उन्होंने कहा कि गोयल ने एमसीडी के जूनियर इंजीनियर से यह कहते हुए एक करोड़ रुपये मांगे थे कि इसकी जरूरत 100-150 नेताओं को दिवाली उपहार देने के लिए है। भाजपा नेता ने आगे दावा किया कि गोयल केजरीवाल के खास लोगों में हैं। ऐसे में इस भ्रष्टाचार की सूचना भी केजरीवाल को रही होगी।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…