बीजेपी, टीडीपी और जनसेना साथ मिलकर लड़ेंगी लोकसभा का चुनाव, बोले चंद्रबाबू नायडू

10

Lok Sabha Elections 2024: तेलुगू देशम पार्टी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने गठबंधन को लेकर तस्वीर साफ करते हुए कहा कि बीजेपी, टीडीपी और जनसेना ने सैद्धांतिक तौर पर साथ मिलकर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। नई दिल्ली में पत्रकारों से बात करते हुए टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि बीजेपी, टीडीपी और जनसेना ने सैद्धांतिक तौर पर साथ मिलकर चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

आंध्र प्रदेश के लिए साथ आना जरूरी

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि गठबंधन को लेकर सैद्धांतिक तौर पर सहमति बन गई है और सीट शेयरिंग (कौन सी पार्टी किस सीट पर चुनाव लड़ेगी) को जल्द ही अंतिम रूप दे दिया जाएगा। उन्होंने इस गठबंधन को आंध्र प्रदेश के लिए जरूरी बताते हुए कहा कि राज्य बुरी तरह बर्बाद हो चुका है और बीजेपी और टीडीपी का एक साथ आना राज्य के लोगों के लिए अच्छा है।

यह भी पढ़ें-गुजरात के छोटा उदयपुर पहुंची राहुल गांधी की यात्रा, नर्मदा जिले में लोगों से करेंगे मुलाकात

तीनों दलों के बीच गठबंधन को लेकर बनी सहमति 

शनिवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपने आवास पर जेपी नड्डा, चंद्रबाबू नायडू और पवन कल्याण के साथ बैठक की। इसमें तीनों दलों के बीच गठबंधन को लेकर सहमति बन गई है। बताया जा रहा है कि तीनों पार्टियां एनडीए गठबंधन के तहत लोकसभा और विधानसभा दोनों चुनाव मिलकर लड़ेंगी। हालांकि सीट बंटवारे की औपचारिक घोषणा के लिए अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)