बिहार ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार में BJP ने शुरू की 'शक्ति संपर्क यात्रा'

blog_image_66153d506eb3a

पटनाः पूर्व केंद्रीय मंत्री और पटना साहिब से बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने पीएम मोदी की अपील पर चैत्र नवरात्रि के पहले दिन महिला मोर्चा की 'शक्ति संपर्क यात्रा' को हरी झंडी दिखाई। इस अवसर पर शक्ति स्वरूपा बेटियों की आरती उतारी गई और उन्हें तिलक लगाकर सम्मानित किया गया।

महिला-केंद्रित योजनाओं के बारे में देंगी जानकारी 

   इस दौरान रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ये सभी महिला कार्यकर्ता मेरे संसदीय क्षेत्र पटना साहिब के सभी 6 विधानसभा क्षेत्रों में मातृशक्ति से संपर्क करेंगी और मोदी सरकार की महिला केंद्रित योजनाओं की जानकारी देंगी। उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में मोदी सरकार ने नारी शक्ति के उत्थान और उन्हें आत्मनिर्भर बनाने के लिए कई योजनाएं बनाई हैं और उन्हें जमीनी स्तर पर लागू किया है।

इस शक्ति संपर्क यात्रा के जरिए महिला मोर्चा की कार्यकर्ता और महिला लाभार्थी राज्य के सभी विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचेंगी और घर-घर जाकर केंद्र सरकार की महिला केंद्रित योजनाओं की जानकारी देंगी। इस दौरान लोगों को सनातन के विचारों से भी अवगत कराया जाएगा। रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि पटना साहिब समेत देश की जनता ने 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास' के मंत्र पर भरोसा जताते हुए 'इस बार 400 पार' के लक्ष्य को पूरा करने का संकल्प लिया है। 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)