MCD चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी किया वचन पत्र, झुग्गी वालों के लिए किया ये एलान

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और लोकसभा सांसद मनोज तिवारी ने गुरुवार को दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव के लिए वचन पत्र जारी किया।


इस दौरान दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उनकी सरकार जहां झुग्गी वहीं मकान योजना पर तेजी से काम कर रही है। इस योजना के तहत पात्र लोगों को मकान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा हर घर नल पहुंचाना चाहती है और इस वचन को पूरा करेगी। लेकिन इस योजना में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रुचि नहीं ले रहे हैं क्योंकि वह टैंकर माफिया को लाभ पहुंचाना चाहते हैं। गुप्ता ने कहा कि भाजपा राज्य के हर झुग्गी तक जाएगी उनसे एक फार्म भरवाएगी और झुग्गी वासियों को एक सुंदर मकान देगी। उन्होंने कहा कि राजधानी के कालकाजी इलाके में कुछ लोगों को सुंदर मकान बना कर दिए गए गए हैं। यह सिलसिला जारी रहेगा।

ये भी पढ़ें-जालौन में चोरों ने डॉ. के घर को बनाया निशाना, लाखों…

प्रेसवार्ता के दौरान लोकसभा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि भाजपा संकल्प पत्र में जो वादे जनता से कर रही है उसे पूरा करके दिखाएगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने जनता से जितने वादे किए चुनाव जीतने के बाद वह सब भूल गए। उन्होंने कहा कि आप ने वर्ष 2015 में 10 गारंटी दी थी लेकिन एक भी पूरा नहीं कर पाई है। उन्होंने कहा कि आप सरकार न तो दिल्ली को 11 हजार बसे दे पाई और न ही दिल्ली को कूड़ा फ्री कर पाई है। राजधानी को कूड़ा फ्री कराने के लिए राज्य सरकार ने एमसीडी का सहयोग तक नहीं किया। लेकिन भाजपा ने दिल्ली की जनता से किए हर वादे को पूरा कर रही है। उल्लेखनीय है कि एमसीडी चुनाव चार दिसंबर को होंगे और इसकी मतगणना सात दिसंबर को होगी।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें