कीचड़ में नहाने और शंख बजाकर कोरोना भगाने का दावा करने वाले BJP सांसद कोरोना पॉजिटिव

 

जयपुर:  सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले शंख बजाने और कीचड़ से स्नान कर कोरोना से बचाव और इम्यूनिटी बढ़ने का दावा करने वाले राजस्थान के टोंक-सवाई माधोपुर से बीजेपी सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया खुद कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने मंगलवार सुबह योग और साइकिलिंग का वीडियो संदेश जारी किया। इसमें उन्होंने कहा कि कोरोना से लड़ना है तो अपनी इम्यूनिटी बढ़ाइए। उन्होंने उम्मीद जाहिर की है कि जल्द ही वे कोरोना से जीतकर एक बार फिर जनता के बीच हाजिर होंगे।

अपने संदेश में सांसद जौनपुरिया ने कहा है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल चिंता की बात नहीं है। शरीर में किसी भी तरह के लक्षण नहीं हैं। आज भी मेरा संदेश यही है कि प्रकृति से जुड़िए और फिट रहिए, क्योंकि जो फिट है, वही हिट है।

यह भी पढ़ें-आंगनबाड़ी केंद्रों में अंडा नहीं दूध बांटा जाएगा : सीएम शिवराज

गौरतलब कि कोरोना महामारी के दौरान सांसद सुखबीर जौनपुरिया अपने संसदीय क्षेत्र टोंक-सवाईमाधोपुर में जनता के बीच काफी सक्रिय रहे हैं। उनके मिट्टी स्नान, अग्नि स्नान और शंख बजाओ-कोरोना भगाओ वीडियो खूब वायरल हुए थे। हाल ही में बीजेपी सांसद पार्टी के हल्लाबोल अभियान में भी शामिल हुए थे और राज्य सरकार के खिलाफ जिला कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा था। सांसद जौनपुरिया ने कोरोना को लेकर हमेशा इस बात पर जोर दिया कि कोरोना को हराना है तो इम्युनिटी बढ़ानी होगी। उन्होंने कुछ समय पहले एक वायरल वीडियो में दावा किया था कि कीचड़ स्नान करने और शंख बजाने से इम्युनिटी बढ़ती है।