भाजपा नेत्री Madhavi Lata पहुंची उज्जैन, पूजा-आरती कर लिया बाबा का आशीर्वाद

40
madhvi-lata
madhvi-lata

Ujjain: भाजपा नेत्री Madhavi Lata शनिवार देर रात को विश्व प्रसिद्ध बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंची। यहां उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन किये और भगवान महाकाल की शयन आरती में शामिल होकर बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया। इस दौरान मंदिर के पुजारी श्रीराम गुरु ने गर्भगृह तक जाकर भाजपा नेत्री को पूजन अर्चन कराया।

पूजा-आरती कर लिया बाबा का आशीर्वाद

बता दें, हैदराबाद की बीजेपी से लोकसभा प्रत्याशी रही Madhavi Lata शनिवार रात को उज्जैन पहुंची और वो भगवान महाकाल की रात के समय होने वाली शयन आरती में सम्मिलित हुई और नंदी हाल में बैठकर माधवी लता ने भगवान महाकाल की शयन आरती देखी और इसके बाद गर्भ गृह की चौखट से भगवान महाकाल के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। इसके बाद माधवी लता ने बाबा महाकाल को कमल पुष्प अर्पित किया और पुजारी श्री राम गुरु ने माधवी लता को बाबा महाकाल का प्रसाद दिया और बाबा महाकाल को अर्पित दुपट्टा माधुरी लता के गले में आशीर्वाद स्वरुप डाला गया।

ये भी पढ़ें: Ritesh Deshmukh ने ‘पिल’ के साथ किया अपनी OTT सीरीज की शुरुआत 

मीडिया से की बातचीत

इसके पश्चात बाबा महाकाल की रात्रि में होने वाली शयन आरती के लिए नंदी मंडपम में जाकर बैठी। आरती समाप्ति के पश्चात माधवी लता मंदिर परिसर में ही स्थित बाबा महाकाल की सेनापति वीरभद्र को प्रणाम किया। श्री महाकालेश्वर प्रबंध समिति की ओर से निरीक्षक चंदन शर्मा ने Madhavi Lata को बाबा महाकालेश्वर का चित्र और प्रसाद भेंट किया। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, मैं पहली बार बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन आई हूं। शयन आरती के वक्त मेरे अंदर एक नई ऊर्जा आई है, जिसका इस्तेमाल देश को उज्जवल बनाने में करूंगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)