भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र भांबू ने राम मंदिर निर्माण को दिया एक करोड़

59

झुंझुनूः श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि संग्रहण अभियान के तहत झुंझुनू जिला भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र भांबू ने एक करोड़ रुपये की सहायता राशि का चेक भेंट किया। मंदिर निर्माण निधि संग्रहण अभियान के जिला प्रमुख आत्माराम टीबड़ा ने बताया कि जिला निधि संग्रहण कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में राजेंद्र भांबू ने अयोध्या में भगवान श्रीराम के मंदिर के भव्य निर्माण के लिए एक करोड़ 101 रुपये का सहयोग दिया है।

यह भी पढ़ें-सकट चतुर्थी पर भगवान गणेश की व्रत-कथा सुनने से संतान होती है दीर्घायु

राजेंद्र भांबू ने कहा कि भगवान श्रीराम के मंदिर के भव्य निर्माण में सहयोग देने पर मैं अपने आप को सौभाग्यशाली समझता हूं। उन्होंने अन्य रामभक्तों से भी अपनी क्षमता के अनुसार श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए निधि अर्पण करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि श्रीराम मंदिर के भव्य निर्माण से अयोध्या विश्व की सांस्कृतिक राजधानी बनेगा।

इस दौरान विश्व हिन्दू परिषद के प्रांतीय धर्माचार्य संपर्क प्रमुख रामानंद पाठक, जिला सहमंत्री योगेंद्र कुडलवाल, समिति के कोषाध्यक्ष पवन गाडिया, दिनेश अग्रवाल, पुनीत क्यामसरिया, विपुल छक्कड़, बजरंग दल के जिला संयोजक मनोज कुंडलवाल, पार्षद अशोक प्रजापति, मूलचंद झाझड़िया, सुभाष, सुशील प्रजापति, महावीर शर्मा, हर्ष सोनी, सौरभ जोशी आदि मौजूद थे।