दिल्ली

उलगुलान रैली में गुंडाराज व जंगलराज, राजद-कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प पर भाजपा का हमला

blog_image_66254fd6e64cf

रांची: रांची में इंडिया अलायंस की उलगुलान न्याय महारैली के दौरान राजद और कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गये। इसके बाद राजनीति गरमा गई है। इस घटना को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने बड़ा हमला बोला है।

इंडिया एयरलाइंस के पास देश को आगे बढ़ने का कोई एजेंडा नहीं

उन्होंने कहा कि इंडिया अलायंस के पास देश को आगे ले जाने का कोई एजेंडा नहीं है। है तो बस अपनी महत्वाकांक्षा, परिवार का प्रोफेशन और उलझन। उन्होंने कहा कि उनके नेता रैली में एक-दूसरे पर जूते, चप्पल और कुर्सियां फेंक रहे हैं। हताशा में वे एक दूसरे के सिर पर वार कर रहे हैं और अपने कपड़े फाड़ रहे हैं। बीजेपी नेता ने कहा कि ये लोग सिर्फ अपने स्वार्थ के लिए और अपने भ्रष्टाचार को बचाने के लिए एक मंच पर आये हैं।

यह भी पढ़ें-डाइट चार्ट पर झूठ बोल रही ईडी, जेल में केजरीवाल को नहीं दिया जा रहा इंसुलिन, संजय सिंह का आरोप

शहजाद पूनावाला ने आगे कहा कि इंडिया अलायंस की रैली में गुंडाराज और जंगलराज दिख रहा है। अगर ये लोग सत्ता में आए तो क्या पता क्या तोड़ देंगे। कांग्रेस और लेफ्ट के बीच कई जगहों पर फूट दिख रही है। यही है इंडिया अलायंस का असली चरित्र।

इंडिया एयरलाइंस से डरे हुए हैं भाजपा-कांग्रेस

इस बीच, कांग्रेस प्रवक्ता जेबा खान ने कहा कि जब महारैली में पांच लाख लोग जुटेंगे तो कोई न कोई घटना जरूर होगी, बीजेपी वालों को इसे मुद्दा बनाने के बजाय चुनावी बांड, महंगाई और बेरोजगारी पर बात करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग इंडिया गठबंधन से डरे हुए हैं। आप देख सकते हैं कि जनता द्वारा चुने गए दो राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भाजपा के आदेश पर जेल भेज दिया गया। जहां परिवार बड़ा होता है वहां सभी पार्टियां अधिक सीटें पाने की चाह रखती हैं।

मंत्री आलमगीर आलम का कहना है कि भ्रष्टाचार को कौन संरक्षण दे रहा है। सारे भ्रष्टाचारी लोग भाजपा में शामिल हो गये। महाराष्ट्र से लेकर असम तक तमाम भ्रष्टाचारी इन दिनों बीजेपी में हैं। इंडिया अलायंस में किसी भी तरह का कोई भ्रम नहीं है। सभी लोग मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)