भाजपा का आरोप, मुख्तार को संरक्षण देकर अराजकता को बढ़ावा दे रही कांग्रेस

57

लखनऊः माफिया डॉन, विधायक कृष्णानंद सहित दर्जनों हत्याओं के दोषी मुख्तार अंसारी को पंजाब में सुरक्षित स्थान देने वाले कांग्रेस को भी यूपी में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब दिख रही है। पंजाब में माफिया डॉन को जेल में सुरक्षा देकर कांग्रेस ने यह बता दिया है कि अपराधियों को संरक्षण देकर वह यूपी में अराजकता को बढ़ावा दे रही है। ये बातें भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता चंद्रभूषण पांडेय ने सोमवार को कही।

उन्होंने कहा कि विधायक कृष्णानंद की धर्मपत्नी विधायक अल्का राय द्वारा बार-बार प्रियंका गांधी वाड्रा से निवेदन करने के बावजूद पंजाब सरकार द्वारा मुख्तार को छोड़ा न जाना, यह बताता है कि प्रियंका गांधी में ममता भी नहीं बची है। यदि थोड़ी भी उनमें दया, सहिष्णुता बची होती तो उन्हें कानून व्यवस्था को सुचारू बनाये रखने के लिए पंजाब से उसे यूपी के जेल में भेजवा देतीं।

चंद्रभूषण पांडेय ने कहा कि हमेशा सत्ता में रहकर गरीबों को गरीब बनाये रखने में विश्वास करने वाली, गरीबों पर राजनीति करने वाली कांग्रेस बौखला गयी है। वह बार-बार कानून व्यवस्था को खराब करना चाहती है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि देश सहित प्रदेश के चतुर्दिक विकास को देखकर पूरा विपक्ष बौखला गया है। वह अपराधियों को संरक्षण प्रदान कर यूपी में बार-बार फसाद कराने की कोशिश कर रहा है। इसके बावजूद वह सफल नहीं हो पा रहा है। इसको जनता भी समझ रही है। यदि यही स्थिति रही तो विपक्ष आने वाले विधान सभा में दहाई के अंक तक सिमट जायेगा।

यह भी पढ़ेंः-विटामिनों से भरपूर प्याज की खेती है फायदेमंद

चंद्रभूषण पांडेय ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बार-बार यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर बयान जारी करते हैं लेकिन उनमें हिम्मत नहीं है कि पंजाब सरकार और प्रियंका वाड्रा से मुख्तार को यूपी आने देने की सिफारिश कर सकें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस माफिया डॉन को यूपी आने में व्यवधान डाल सकती है लेकिन उसे रोक नहीं सकती। सरकार की लगातार कोशिश जारी है और एक दिन मुख्तार अंसारी को यूपी के जेल में आना ही पड़ेगा।