बॉलीवुड इंडस्ट्री में बिपाशा बसु ने पूरे किए ’20 साल’, शेयर की ये तस्वीर

नई दिल्लीः फिल्म अभिनेत्री बिपाशा बसु ने आज इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं। आज ही के दिन बिपाशा बसु की पहली फिल्म अजनबी रिलीज हुई थी। वहीं अब बिपाशा बसु ने इस खास दिन को याद किया है। उन्होंने फिल्म अजनबी के कुछ पोस्टर्स को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा-‘यह पहला दिन था जब दर्शकों ने 20 साल पहले मेरा स्वागत किया। मेरी पहली फिल्म अजनबी 21 सितंबर 2001 को रिलीज हुई थी।

ये भी पढ़ें..घरेलू खिलाड़ियों के मैच फीस में बढ़ोतरी पर गांगुली ने जताई खुशी

ऐसा नहीं लगता कि इतना समय बीत चुका है, जितना प्यार मुझे मिलता है मेरे फैंस, शुभचिंतकों, फिल्म बिरादरी और मीडिया से… वह अभी भी काफी मजबूत है। मैं इस प्यार के लिए हमेशा के लिए आभारी हूं। उन्होंने आगे फिल्म को- स्टार को टैग करते हुए लिखा, ‘अजनबी मेरे लिए हमेशा खास रहेगी। मैं अपने निर्देश अब्बास भाई, मस्तान भाई और प्रोड्यूसर विजय गलानी की आभारी हूं। ये एक बेहद खूबसूरत यात्रा रही है।’

बता दें कि है बिपाशा बसु ने बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2001 में आई अब्बास-मस्तान निर्देशित फिल्म अजनबी से की थी । इस फिल्म में वह निगेटिव किरदार में नजर आई। फिल्म में बिपाशा के अलावा अक्षय कुमार, बॉबी देओल और करीना कपूर भी लीड रोल में थे।

This image has an empty alt attribute; its file name is 20201021008L-521x1024.jpg

इस फिल्म के लिए बिपाशा को फिल्मफेयर पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया था। इसके बाद बिपाशा ने कई फिल्मों में अभिनय किया जिनमें ‘गुनाह’ ,राज, ‘फुटपाथ’, ‘अपहरण’,’रेस 2 ‘,’अलोन’,आदि शामिल है। बिपाशा ने 2016 में अभिनेता करण ग्रोवर से शादी कर ली। बिपाशा बसु सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर हेल्थ संबधी वीडियो शेयर करती रहती हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)