रफ्तार का कहरः दुकान में घुसा बेकाबू ट्रक, छह की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

पटनाः बिहार में पश्चिमी चंपारण और भागलपुर में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में रविवार को छह लोगों की मौत हो गई। पहली घटना भागलपुर की है। सरिया लदे एक ट्रक ने दो महिलाओं की रौंद दिया। इसके बाद अनियंत्रित होकर दुकान में घुस गया और गड्ढे में पलट गया। चालक मौके से फरार हो गया। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया बुझाया।

ये भी पढ़ें..दर्दनाकः पांच बेटियों के साथ कुंए में कूदकर महिला ने दी जान, घरेलू कलह से आजिज आकर उठाया कदम

दूसरी घटना प.चंपराण जिले के बेतिया-बगहा एनएच-727 पर हुई, जिसमें दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत हो गयी। लौरिया थाना के पड़ाऊ टोला बसवरिया की यह घटना बताई जा रही है। दो बाइक तेज रफ्तार से आमने-सामने टकरा गयी। दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। स्थानीय पुलिस के मुताबिक बेतिया की तरफ से एक अपाची बाइक पर सवार होकर तीन लोग आ रहे थे। बाइक बेहद तेज रफ्तार में थी। सामने से एक स्प्लेंडर बाइक पर सवार होकर एक युवक बेतिया की ओर जा रहा था।पड़ाऊ टोला बसवरिया के पास श्रेया गैस गोदाम के सामने दोनो बाइक आमने-सामने टकराई।

बाइक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी। तीनों को बेहद गंभीर हालत में बेतिया भेजा गया था। एक युवक को लौरिया अस्पताल में भेजा गया, जिसकी मौत अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो गई। स्प्लेंडर सवार युवक लौरिया का रहने वाला बताया जा रहा है, जिसकी पहचान शशि कुमार सिंह के रूप में की गई है। अपाची मोटरसाइकिल पर सवार तीनों मृतकों की पहचान अभी सामने नहीं आई है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)