कलयुगी मां ने अपने 3 बच्चों को गड़ासे से काटा, एक की दर्दनाक मौत, गांव में फैली सनसनी

18

Bihar Sitamarhi mother killed son

Bihar Sitamarhi mother killed son: मां की ममता पुरुष की तुलना में ज़्यादा होती है। एक मां अपने बच्चे को कभी परेशान नहीं देख सकती। मगर कभी-कभी कुछ ऐसी घटना सामने आती है जिससे मन विचलित हो उठता है। आखिर एक मां इतनी क्रर कैसे हो सकती है। इसकी कल्पना करना भी मुश्किल है। बिहार से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक मां ने अपने तीन बच्चों पर गड़ासे से जानलेवा हमला किया। हमले में एक बच्चे की मौत हो गई। गुस्से में हैवान बनी मां ने अपने तीन बच्चों पर लागातार हमला किया। किसी तरह बड़ी बेटी ने बाहर भागकर अपनी जान बचाई हलांकि,दो बच्चे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है।

खेत में सिंचाई करने गए थे पति व ससुर

मामला बिहार के सीतामढ़ी के चोरौत इलाके का है। जहां हैवान बनी मां ने अपने 2 वर्षीय ऋषि कुमार, 4 वर्ष शालिनी कुमारी व 6 माह अंकित कुमार पर जानलेवा हमला किया। हमले में अंकित की मौत हो गई। शालिनी रोती बिलखती
किसी तरह जान  बचाकर बाहर भागी निकली। वही आरोपी महिला को गांव वालों ने पकड़ कर रस्सी से बंध दिया। जानकारी के मुताबिक आरोपी ने इस वारदात को अंजाम उस वक्त दिया जब पति व ससुर खेत में सिंचाई के लिए गए थे। पति नवीन व काशी देवी (आरोपी महिला) की 2018 में शादी हुई थी। वारदात के पीछे परिवारिक कलह बताई जा रही है। उधर घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने हथियार को जब्त कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई।

यह भी पढ़ें-इतना घिनौना बयान किसी ने नहीं दिया…CM नीतीश की ‘गंदी बात’ पर इस धर्मगुरु ने भी की निंदा

महिला का चल रहा था प्रेम-प्रसंग!

वहीं इस मामले में प्रेम-प्रसंग की बात भी सामने आई है। गांव वालों ने बताया की आरोपी महिला का किसी और के साथ  प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस वजह से आए दिन परिवार में झगड़े हुआ करते थे। गांव वालों का कहना है कि घटना की जानकारी नहीं हो पाती अगर शालिनी घर से भाग कर बाहर नहीं आती। बता दें कि घटना में 6 माह के अंकित की मौत हो गई है वहीं शालिनी और उसका छोटा भाई गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच कर रही है।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)