Bihar Politics: जयराम रमेश ने नीतीश को बताया गिरगिट, कहा- रंग बदलने में हैं माहिर

36

Bihar Politics: नीतीश कुमार राजनीतिक गिरगिट हैं। उनके दलबदल से इंडिया गठबंधन पर कोई असर नहीं पड़ेगा। सिलीगुड़ी में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल केंद्रीय कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने यह बात कही।

बिहार की जनता माफ नहीं करेगी- जयराम रमेश

दरअसल, रविवार को राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा जलपाईगुड़ी से देर शाम सिलीगुड़ी पहुंची। सिलीगुड़ी पहुंचने के बाद जयराम रमेश ने कहा कि नीतीश कुमार के दलबदल से इंडिया गठबंधन पर कोई असर नहीं पड़ेगा। वह एक राजनीतिक गिरगिट हैं। जयराम रमेश ने कहा, “बार-बार राजनीतिक साझेदार बदलने वाले नीतीश कुमार रंग बदलने में गिरगिटों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। इस विश्वासघात के विशेषज्ञ और उन्हें इशारों पर नचाने वालों को बिहार की जनता माफ नहीं करेगी।

ये भी पढ़ें..NDA की सरकार बनने से उत्साहित जेपी नड्डा ने कहा – बिहार में हम करेंगे क्लीन स्वीप

उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा कल बिहार पहुंचेगी, इसलिए उससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह योजना बनाई है। रमेश ने तृणमूल से भारतीय गठबंधन के एक मजबूत भागीदार के रूप में यात्रा में शामिल होने का आग्रह किया।

अब कांग्रेस नहीं करेगी स्वागत

उन्होंने कहा कि अगर वह आएंगे तो कांग्रेस उनका स्वागत करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और तृणमूल दोनों ही इंडिया गठबंधन के अहम साझेदार हैं, इसलिए दोनों को मिलकर काम करना होगा। उन्होंने कहा कि 2024 में बिहार की जनता नीतीश कुमार और दिल्ली में बैठे लोगों को सही जवाब देगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)